scorecardresearch
 

दिल्लीः रेप में नाकाम मौसा ने भांजी को मौत के घाट उतारा, मौसी पर साथ देने का आरोप

दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मौसा की अपनी भांजी पर गलत नजर थी. जब वह अपने रेप करने के मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ तो भांजी की बेरहमी से हत्या कर शव को बेड में डालकर फरार हो गया. हालांकि आरोपी ज्यादा समय तक फरार होने में कामयाब नहीं हो पाया और पुलिस ने उसे धर दबोचा.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (फोटो-तनसीम हैदर) पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (फोटो-तनसीम हैदर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली पुलिस ने दो सुलझाया हत्या का केस
  • भांजी की हत्या कर शव बेड में डाल भागा मौसा
  • मौसी पर हत्या में शामिल होने का आरोप

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मौसा की अपनी भांजी पर गलत नजर थी. जब वह अपने रेप करने के मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ तो भांजी की बेरहमी से हत्या कर शव को बेड में डालकर फरार हो गया. लड़की की मौसी पर भी इस पूरे मामले में शामिल होने का आरोप है. पुलिस ने आरोपी मौसा-मौसी को गिरफ्तार कर लिया है. 

फिलहाल, नंदनगरी इलाके में 25 अक्टूबर को घर के अंदर बेड से मिली युवती की लाश के मामले को उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने लड़की की हत्या के आरोप में उसके मौसा-मौसी को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी मुताबिक नाबालिग लड़की कुछ दिन पहले ही अपनी मौसी के यहां रहने आई थी. वह पढ़ना चाहती थी. लेकिन उसके मौसा की उस पर गंदी नजर थी. बताया जा रहा है कि लड़की के मौसी-मौसा में अक्सर झगड़ा होता रहता था.

पुलिस के मुताबिक 23 अक्टूबर को सुबह लड़की का मौसा वकील पोद्दार सो रही युवती के कमरे में पहुंचा. वकील पोद्दार ने कमरे में रखी एक लोहे की रॉड से लड़की पर हमला कर दिया. लड़की खून से लथपथ हो फर्श पर जा गिरी. इसके बाद आरोपी मौसी ओर मौसा ने लड़की का शव को कंबल में लपेट कर बेड में रख दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए. लाश से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में लड़की की मौसी-मौसा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें