scorecardresearch
 

कोलकाताः मेट्रो में महिला के साथ बदसलूकी करने वाला शख्स गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने उस आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया. पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक युवक उससे ट्रेन में नाजायज रिश्ता बनाने की मांग कर रहा था. जिस पर महिला ने फौरन इनकार कर दिया.

महिला के शोर मचाने पर यात्रियों ने आरोपी को मेट्रो में ही पकड़ लिया महिला के शोर मचाने पर यात्रियों ने आरोपी को मेट्रो में ही पकड़ लिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला को परेशान कर रहा था आरोपी
  • परेशान महिला ने मचाया शोर
  • अन्य यात्रियों ने आरोपी को पकड़ा

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक शख्स को चलती मेट्रो ट्रेन में महिला सह-यात्री के साथ बदसलूकी करना महंगा पड़ गया. महिला ने परेशान होकर उस शख्स की शिकायत पुलिस से कर दी और अगले स्टेशन पर पहुंचते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

मामला कवि नजुल स्टेशन का है. जहां शिकायत मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने उस आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया. पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक युवक उससे ट्रेन में नाजायज रिश्ता बनाने की मांग कर रहा था. जिस पर महिला ने फौरन इनकार कर दिया. 

देखेंः आज तक Live TV

इसके बाद वो शख्स महिला को घूरने लगा. उसके करीब आने की कोशिश करने लगा. महिला ने उससे परेशान होकर ट्रेन में चिल्लाना शुरू कर दिया. वजह जानकर अन्य यात्रियों ने उस आरोपी को पकड़ लिया और स्टेशन आते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया.
   
आरोपी की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही हैं. आरोपी कोलकाता के सोनापुर इलाके का रहने वाला है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे मंगलवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें