scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

शादी से मना करने पर प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को मारा चाकू, फिर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

शादी से मना करने पर प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को मारा चाकू.
  • 1/5

एमपी के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिये इनकार किया तो उसने प्रेमिका पर हमला कर अपनी जान दे दी. गुस्से में प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू से घायल कर दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है.

 गुस्से में प्रेमी ने प्रेमिका पर किए चाकू से कई वार.
  • 2/5

दरअसल,  ये मामला गढ़ाकोटा के सुभाषनगर वार्ड का पलु जैन गुंजोरा गांव का है. जहां रहने वाला एक प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने गांव गया था. जहां प्रेमी पलु ने प्रेमिका से शादी करने की बात की तो लड़की ने शादी से मना कर दिया. गुस्से में पलु ने प्रेमिका पर चाकू से कई  वार किए जिससे उसके पेट और हाथ में चोट लगी है.

प्रेमी ने लगाई फांसी.
  • 3/5

घटना के बाद पीड़िता को इलाज के लिए गढ़ाकोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. उधर प्रेमी पलु ने भी गढ़ाकोटा आकर अपने किराये के मकान में जाकर फांसी लगा ली. 

घायल नाबालिग प्रेमिका दिया स्टेटमेंट.
  • 4/5

घायल नाबालिग प्रेमिका का कहना है कि पहले शादी को लेकर हम लोगों की बातें होती रहती थी. मैंने जब शादी से मना कर दिया तो उसने मुझ पर चाकू से वार कर दिया. चाकू हाथ और पेट में लगा है. 

पुलिस कर रही मामले की छानबीन.
  • 5/5

एसडीओपी अनुराग पांडे ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत होने की पुष्टि हुई है. इसमें लड़के ने लड़की को चाकू मारा है जो अभी घायल हालत में आस्पताल भर्ती है. वहीं दूसरी ओर लड़के ने फांसी लगा ली है. पीड़िता के घायल होने के बाद स्टेटमेंट लिए जा रहे हैं. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि परिस्थितियां क्या रहीं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.