scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

UP: दोस्त की भाभी से मोहब्बत बनी काल, फ्रेंड ने उठाया खतरनाक कदम

दोस्त की भाभी से मोहब्बत बनी बिजली कर्मचारी की हत्या की वजह.
  • 1/5

दोस्त से दगाबाजी और उसकी भाभी से प्यार करना युवक की हत्या की वजह बन गया. दोस्त ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसका सबसे अच्छा दोस्त ही उसकी मौत का कारण बनेगा. हैरान कर देने वाली ये घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके की है. जहां 9 जनवरी की रात संविदा बिजली कर्मचारी की सरेआम रात के वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसी का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है.

दोस्त ने ही प्लान किया मर्डर.
  • 2/5

संविदा बिजली कर्मी राजेश विश्वकर्मा ड्यूटी करने विद्युत उपकेंद्र जा रहा था. घर से कुछ दूर जाने के बाद कुछ लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने दो दिनों के अंदर ही पुलिस ने इस ब्लाइंड केस का खुलासा कर दिया.

मर्डर प्लान करने के पीछे मृतक का सबसे करीबी दोस्त निकला.
  • 3/5

पुलिस ने इस मामले में मृतक राजेश विश्वकर्मा के दो अजीज दोस्तों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों में एक राजेश का पड़ोसी और दोस्त राम बाबू उर्फ गोलू है तो दूसरा राजेश पटेल नाम का खास दोस्त शामिल है. पुलिस के मुताबिक, छानबीन में मर्डर प्लान करने के पीछे मृतक का सबसे करीबी दोस्त राजेश पटेल निकला. 

पुलिस कर रही मामले की जांच.
  • 4/5

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि राजेश पटेल और राजेश विश्वकर्मा का दोस्ती की वजह एक दूसरे के घर काफी आना जाना था. इसी दौरान राजेश विश्वकर्मा की काफी गहरी दोस्ती राजेश पटेल की भाभी से हो गई और भाभी से राजेश विश्वकर्मा की मोहब्बत, राजेश पटेल को नागवार गुजरी. उसने कई बार राजेश विश्वकर्मा को ऐसा करने से मना किया. 

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार.
  • 5/5

कई बार मना करने के बावजूद जब संविदा बिजली कर्मी राजेश विश्वकर्मा नहीं माना तो 9 जनवरी की रात राजेश पटेल ने रामबाबू के साथ मिलकर ड्यूटी करने जा रहे राजेश विश्वकर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. इस बारे में और जानकारी देते हुए वाराणसी के एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि यह बहुत ही चुनौती भरा और ब्लाइंड केस था, लेकिन सीसीटीवी फुटेज और गहरी जांच के बाद इस मामले का खुलासा हो सका है. फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.