scorecardresearch
 

मुंबई: अस्पताल में भर्ती महिला से छेड़छाड़ की कोशिश, सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

मुंबई पुलिस जोन 11 के डीसीपी डीएस स्वामी ने बताया कि, महिला मरीज के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 21 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार
  • शोच मचाने और अलार्म बेल बजाने पर बची महिला
  • मुंबई के मलाड की घटना

मुंबई में एक अधेड़ महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश का मामला सामने आया है. घटना मलाड इलाके की है. यहां एक निजी अस्पताल में देर रात एक महिला मरीज के कमरे में सिक्योरिटी गार्ड ने जबरदस्ती करने की कोशिश की. महिला के अलार्म बेल बजाने और शोर मचाने के बाद आरोपी को पकड़ा गया.

घटना देर रात गुरुवार की है, जब अस्पताल में लोग सो रहे थे इस दौरान 21 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड, महिला मरीज के कमरे में घुसा और उसका चेहरा और हाथ पकड़ने लगा. इस पर महिला की नींद खुली, उसने शोर मचाया और अलार्म बेल बजाई जिसके बाद आसपास के लोग एकत्रित हुए और सिक्योरिटी गार्ड को पकड़ लिया.

देखें- आजतक LIVE TV

पुलिस के मुताबिक , आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. महिला के शोर मचाने पर अस्पताल के स्टाफ वाले वहां पहुंचे और आरोपी पकड़ा गया.

मुंबई पुलिस जोन 11 के डीसीपी डीएस स्वामी ने बताया कि, महिला मरीज के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे एक दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. महिला मरीज का स्वास्थ्य ठीक है और वह गुरुवार को डिस्चार्ज होने वाली थीं. पुलिस ने बताया कि आरोपी चार महीने से इस अस्पताल में कार्यरत है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें