scorecardresearch
 

हिसारः घर में घुसकर 4 बदमाशों ने की सास-बहू की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

हरियाणा के हिसार जिले में सास बहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं घर के मालिक ने पड़ोसी के यहां छिपकर जान बचाई. इस वारदात को चार आरोपियों ने अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाश लूट के इरादे से आए थे. मामले की जांच की जा रही है.

X
सास-बहू की गोली मारकर हत्या. (Representational image) सास-बहू की गोली मारकर हत्या. (Representational image)

हरियाणा के हिसार जिले की हांसी तहसील के आदर्श नगर में गुरुवार को सास और बहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह वारदात सुबह करीब पौने 6 बजे घर में घुसकर अंजाम दी गई. वहीं वकील ने खुद को कमरे में बंद करके जान बचाई. बदमाश अपने साथ गाड़ी भी ले गए हैं. घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी राज सिंह और शहर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

जानकारी के अनुसार, आदर्श नगर में वकील बंटी यादव के घर में गुरुवार सुबह 4 लोग दाखिल हुए. घर में घुसते ही उन्होंने परिवार पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. बंटी की पत्नी सुप्रिया और मां गीता यादव को गोली लग गई. सुप्रिया रसोई में चाय बना रही थी और मां गीता यादव अपने कमरे में थीं. घर में बंटी के डेढ़ और दो साल के दो बच्चे भी थे. इस दौरान बंटी जान बचाने के लिए भागा. उसने एक कमरे में खुद को बंद कर लिया. वहीं इस दौरान वारदात को अंजाम देकर हमलावर बंटी की गाड़ी लेकर फरार हो गए.

गोलियां चलने की आवाज सुनकर लोग घरों से निकल आए. लोगों ने घर में आकर देखा तो रसोई और बेडरूम में खून ही खून बिखरा था. हमलावरों के जाने के बाद बंटी ने पडोस से मदद मांगी और लहूलुहान हालत में मां व पत्नी को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही बंटी की बहन भी मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि बंटी का कोंथ निवासी दो युवकों के साथ प्लॉट के रुपयों को लेकर विवाद था. इस हमले में दोनों युवकों की संलिप्तता सामने आ रही है. इसी रंजिश के चलते हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया.

हांसी अधिकारी नरेंद्र ने बताया कि कुछ लोगों ने सास बहू की गोली मारकर हत्या कर दी. इसी दौरान एक वकील बंटी ने पड़ोस के यहां जाकर अपनी जान बचाई. उन्होंने बताया कि घटना के संबध में अधिकारियों ने निरीक्षण किया है. हत्या के आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. पीड़ित के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक आरोपी की पहचान हो गई है. तीन अन्य जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें