scorecardresearch
 

गाजियाबाद: उद्योगपति अजय पांचाल की मिली लाश, अपहरण के बाद हत्या की आशंका

गाजियाबाद के उद्योगपति अजय पांचाल की लाश मिली है. अजय पांचाल कल रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे. आज सुबह गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में अजय की लाश मिली है.

अजय पांचाल (फाइल फोटो) अजय पांचाल (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अजय पांचाल की लिंक रोड इलाके में मिली लाश
  • कल दोपहर में लापता हुए थे अजय पांचाल

गाजियाबाद के उद्योगपति अजय पांचाल की लाश मिली है. अजय पांचाल कल रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे. आज सुबह गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में अजय की लाश मिली है. अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. अजय पांचाल की कार कल शाम हज हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी.

बताया जा रहा है कि मृतक अजय पांचाल की साहिबाबाद के राजेन्द्र नगर इंडस्ट्रियल एरिया में बिजली केबल बनाने की फैक्ट्री है. कल दोपहर में अचानक से उद्योगपति अजय पांचाल लापता हो गए थे. उनकी लाश आज सुबह लिंक रोड थाने के साइट 4 इंडस्ट्रियल एरिया में मिली. शरीर पर पिटाई या कोई अन्य निशान नहीं मिले है. 

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद के राजेंद्र नगर में रहने वाले अजय पांचाल कल दोपहर बाद लंच करने के लिए फैक्ट्री से घर के लिए निकले, लेकिन वह घर नहीं पहुंचे. पत्नी ने कॉल किया तो अजय का फोन स्विच ऑफ था. फैक्ट्री में फोन किया तो पता चला कि एक बजे ही गाड़ी लेकर फैक्ट्री से निकल गए हैं. सोमवार शाम तक अजय पांचाल का सुराग नहीं मिला.

इसके बाद रिश्तेदार कुलदीप त्यागी ने थाना साहिबाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को रात करीब आठ बजे हज हाउस के पास अजय पांचाल की ब्रेजा कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी. मंगलवार तड़के अजय पांचाल की लाश लिंक रोड इलाके में मिली. आशंका है कि अजय की हत्या गला घोंटकर की गई. उनका मोबाइल फोन और पर्स नहीं मिला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें