scorecardresearch
 

पत्नी और पांच बच्चों को टांगी से काटा, फिर बोला-मैं नहीं, 'भूत' है हत्यारा!

ये घटना सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा अली मर्दनपुर की है, जहां एक सनकी पिता ने अपने ही पत्नी और 5 बच्चों को टांगी से काट दिया. आरोपी की 2 बेटियां और 3 बेटे थे. पिता के हमले से घटनास्थल पर ही एक बेटी समेत चार बच्चों की मौत हो गई.

हत्यारे ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों पर टांगी से काटा हत्यारे ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों पर टांगी से काटा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हत्यारे ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों पर टांगी से काटा
  • घटनास्थल पर ही एक बेटी समेत चार बच्चों की मौत
  • घटनास्थल पर ही 4 बच्चों की मौत

बिहार में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं. आये दिन हत्या, लूट, डकैती से लगता है कि बिहार अब अपराधियों के लिए सेफ जोन बन गया है. अभी ताज़ा मामला सिवान से है जहां एक कलयुगी सनकी हत्यारे ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों पर टांगी से काट डाला है. यही नहीं, आरोपी का कहना है कि मेरे शरीर पर भूत सवार हो गया और लगा कि जो सामने आए उसे मार देना है. 

दरअसल, ये घटना सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा अली मर्दनपुर की है, जहां एक सनकी पिता ने अपने ही पत्नी और 5 बच्चों को टांगी से काट दिया. आरोपी की 2 बेटियां और 3 बेटे थे. पिता के हमले से घटनास्थल पर ही एक बेटी समेत चार बच्चों की मौत हो गई.

वहीं, पत्नी और एक बच्ची को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम अवधेश चौधरी है. वह बलहा गांव का रहने वाला है. घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि अवधेश चौधरी की किसी बात को लेकर पत्नी के साथ बहस हो गई थी. इसी बीच सनकी पति ने टांगी से अपने परिवार पर ही हमला कर दिया.

देखें- आजतक LIVE TV

वहीं, आरोपी अवधेश चौधरी का कहना है, 'हम गेट खोलकर बाहर गये थे और आये तो मेरे शरीर पर भूत सवार हो गया और लगा कि जो सामने आए उसे मार देना है, फिर सामने उसका ही परिवार आया तो उसने टांगी से हमला कर दिया. 

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी पिता को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. एएसआई शशिभूषण कुमार का कहना है कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि आरोपी मानसिक रूप स्थिर नहीं है.फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें