scorecardresearch
 

बिहार: पति को दी नशे की दवाई, फिर उतार दिया मौत के घाट

बिहार के खगड़िया से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर बेलदौर थाना इलाके के पनसलवा गांव में एक पत्नी ने अपने ही पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या करने से पहले पत्नी ने पति को नशे की दवाई खिलाकर सुला दिया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी ने पति का मर्डर किया
  • नशे की दवाई देकर की हत्या
  • आरोपी महिला पुलिस की हिरासत में

बिहार के खगड़िया से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर बेलदौर थाना इलाके के पनसलवा गांव में एक पत्नी ने अपने ही पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या करने से पहले पत्नी ने पति को नशे की दवाई खिलाकर सुला दिया. फिर गरासा से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.  

इतना ही नहीं पति की लाश को जमींदोज करने के लिए अपने घर में उसने गड्ढा भी खोदा. लेकिन वो लाश को ठिकाने नहीं लगा सकी. पुलिस ने लाश को बरामद कर आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है. 

पति को मौत के घाट उतारा 
 
गोगरी डीएसपी पीके झा ने बताया कि यह महिला मृतक की दूसरी पत्नी थी. पूछताछ में आरोपी महिला कंचन देवी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस को महिला का किसी के साथ अवैध संबंध होने का भी शक है. हत्या में इस्तेमाल किया गया गरसा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

देखें: आजतक LIVE TV
 
बताया जा रहा है कि मृतक ज्ञानी शर्मा ने चार शादियां की थीं. जिसमें पहली पत्नी की प्रसव के दौरान मौत हो गई थी. तीसरी पत्नी भाग गई थी, जबकि दो पत्नी उसके साथ रहती थीं. इन सब के बीच पहली पत्नी की बेटी चुनचुन देवी की माने तो उसकी सौतेली मां कंचन देवी ने ही उसके पिता को जान से मारा है. क्योंकि सौतेली मां से उनके पिता का अक्सर झगड़ा होता रहता था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें