scorecardresearch
 

बिहार: प्रेम प्रसंग से गुस्साए लड़की के परिजनों ने लड़के के पिता को मारी गोली, मौत

ये घटना मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हंशुवाहा गांव की है. जहां लड़की के परिजनों ने युवक के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. लड़की के परिजनों ने लड़के के पूरे परिवार को बंधक बना लिया और उनसे जमकर मारपीट की.

लड़की के परिजनों ने पूरे परिवार को बंधकर बनाकर पिता को मारी गोली. लड़की के परिजनों ने पूरे परिवार को बंधकर बनाकर पिता को मारी गोली.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हंशुवाहा गांव की है
  • लड़का-लड़की ने नेपाल में भागकर की शादी
  • लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घरवालों से मारपीट की

बिहार के मोतिहारी में एक परिवार को लड़के का एक लड़की से प्यार इतना महंगा पड़ जाएगा किसी ने सोचा भी नहीं था. दरअसल, ये घटना मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हंशुवाहा गांव की है. जहां लड़की के परिजनों ने युवक के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. लड़की के परिजनों ने लड़के के पूरे परिवार को बंधक बना लिया और उनसे जमकर मारपीट की.

ये घटना मंगलवार रात की है. जहां एक पिता की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गयी, क्योंकि उसके बेटे और उसके एक पट्टीदार की बेटी के बीच प्रेम प्रसंग था. मृतक का बेटा पट्टीदार की बेटी के साथ भाग गया और दोनों नेपाल चले गए. जहां उन्होंने चुपचाप शादी कर ली.

इसके बाद नेपाल से लड़की की बरामदगी होने के बाद थाने और कोर्ट में लड़की का बयान दर्ज भी हुआ था. जिसमें लड़की ने लड़के के साथ नेपाल में रहने की बात कही थी. उसका कहना था कि मैं अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं. इसके बाद भी लड़की के परिवार वाले लड़की को अपने साथ घर ले गए. 

देखें- आजतक LIVE TV

इस मामले के बाद से दोनों परिजनों में तनाव बना हुआ था. ही उसके बाद मंगलवार को देर रात लड़की के परिजनों ने लड़के के घर में धावा बोल दिया. पहले तो लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घरवालों से जमकर मारपीट की और लड़के के पिता को गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं, घटना के संबंध में दूसरा पहलू ये भी है कि लड़के के दादा जी की हत्या पिछले पांच वर्ष पहले गला रेत कर कर दी गई थी. इसका आरोप भी इसी लड़की के परिजनों पर लगा था. इस पर लड़के की मां का कहना है कि उनके ससुर (दादा जी) के केस को हटाने को लेकर परिवार को लगातार धमकी मिल रही थी. इसीलिए प्रेम प्रंसग की नाराजगी की आड़ में लड़की के घरवालों ने मेरे पति को मार दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें