scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

बिहार: 12 वर्षीय नाबालिग का रेप, दरिंदों ने जिंदा जलाया, पहले वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

12 वर्षीय नाबालिग का रेप कर दरिंदों ने उसके ही घर के कमरे में जिंदा जलाया.
  • 1/6

बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में एक 12 वर्षीय नाबालिग को रेप के बाद उसके ही घर के कमरे में जिंदा जला दिया गया. मंगलवार को पंजाब से लौटे नाबालिग के पिता ने साहेबगंज थाने में एफआईआर कराई है.  युवती के पिता ने गांव के ही चार युवकों पर केस दर्ज कराया है. घटना तीन जनवरी की बताई जा रही है. एसएसपी जयन्त कांत ने सरैया एसडीपीओ को जांच करने का निर्देश दिए हैं. वहीं, नामजद आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पिता ने साहेबगंज थाने में एफआईआर कराई है.
  • 2/6

पीड़िता का शव का भी दाह संस्कार हो चुका है. पीड़ित गांव में अपने दादा-दादी और बड़ी बहन के साथ रहती थी. पिता पंजाब में मजदूरी करता है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि एसडीपीओ सरैया इसकी जांच कर रहें है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है.
  • 3/6

फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है. थाने को दिये आवेदन के मुताबिक, यह घटना तीन जनवरी की है. आरोपितों ने दिन के दस बजे पीड़िता के साथ उसके कमरे में रेप किया फिर उसके अपने साथियों (नामजद आरोपित) के साथ उसे कमरे में ही जिंदा जला दिया.

 पीड़िता की बड़ी बहन ने आरोपितों को देखा.
  • 4/6

साथ ही शव को ठिकाने लगाते हुए पीड़िता की बड़ी बहन ने आरोपितों को देखा. इससे पहले वह घर के कमरे से धुंआ निकलने पर अपने घर पहुंची थी. उस दौरान उसने यह सब देखकर और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. दादा-दादी को भी इससे अवगत कराया.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन.
  • 5/6

बताया जा रहा है कि बीते साल पांच दिसंबर को भी आरोपितों ने पीड़िता का रेप करते हुए वीडियो बनाया था. साथ ही न्यूड फोटो भी मोबाइल के कैमरे से खींचा था. इसके बाद सभी आरोपित उसे बार-बार ब्लैकमेल करते थे. जब वह आने में आनाकानी करने लगी तो उन लोगों ने उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद तीन जनवरी को रेप भी किया और वीडियो वायरल भी कर दिया.

पिता ने गांव के ही चार युवकों पर केस दर्ज कराया है.
  • 6/6

घटना के बाद पीड़िता की बड़ी बहन ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी. वे पांच जनवरी को गांव पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों ने उनपर दबाव बनाया कि थाने में केस दर्ज नहीं हो. ग्रामीण स्तर पर ही आरोपितों को दंडित किया जाए. इसे लेकर दोनों पक्ष के लोगों ने गुप्त पंचायत लगायी. लेकिन, बात नहीं बनी. पीड़िता के पिता को दूसरे पक्ष के लोगों का शर्त मंजूर नहीं था. जिसके बाद मंगलवार को देर शाम पीड़िता के पिता ने साहेबगंज थाने में आवेदन दिया है. इसकी पुष्टि साहेबगंज थानेदार अनूप कुमार ने की है.