scorecardresearch
 

भोपाल: 3 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा रेप, छोटे बेटे को मारने की देता था धमकी

बीते मंगलवार को भी लड़की के बाप ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. और धमकी दी कि वो किसी को बताने की हिम्मत भी न करे नहीं तो वो उसके छोटे भाई और उसकी मां को घर से निकाल देगा. आखिर में अपने बाप की हरकतों से तंग आकर लड़की ने अपनी मां को बता दिया.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भोपाल के ऐशबाग थाने का है मामला
  • पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला किया दर्ज
  • आरोपी पिता को जेल भेज दिया गया है

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक कलयुगी बाप अपनी बेटी का तीन साल से रेप कर रहा था. भोपाल पुलिस ने बताया है कि एक 19 साल की लड़की ने शिकायत की है कि उसका पिता पिछले तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है.

बीते मंगलवार को भी लड़की के बाप ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और धमकी दी कि वो किसी को बताने की हिम्मत भी न करे नहीं तो वो उसके छोटे भाई और उसकी मां को घर से निकाल देगा.

आखिर में अपने बाप की हरकतों से तंग आकर लड़की ने अपनी मां को बता दिया. इसके बाद दोनों ऐशबाग पुलिस स्टेशन पहुंच गईं और कलयुगी बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है.

नागपुरः साली से रेप और मर्डर, ससुर को छोड़ पूरे परिवार की हत्या के बाद दे दी जान, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

अपनी शिकायत में पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके पिता ने तीन साल पहले उसके साथ पहली बार रेप किया था तब वो घर में अकेली थी, तब उसके बाप ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वो उसके नाबालिग भाई की हत्या कर देगा.

पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बाओ को जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है.

एक दूसरे मामले में भोपाल में ही मेडिकल में पीजी की पढ़ाई कर रही एक लड़की ने अपने ही दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है. इस छात्रा ने भोपाल के ही कोलर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके दोस्त ने अपने दोस्तों के घर पर मार्च, 2019 में दुष्कर्म किया था. इसके बाद उसने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे और शादी का वायदा किया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने ग्रेजुएशन साथ में की है, लड़की पीजी की पढ़ाई करने लगी और लड़के ने भोपाल में ही जॉब करना शुरू कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें