scorecardresearch
 

नागपुरः साली से रेप और मर्डर, ससुर को छोड़ पूरे परिवार की हत्या के बाद दे दी जान, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

इसी मामले में जब ने जांच शुरू की तो इस मामले में आरोपी का अपनी साली से अनैतिक संबंध होने की बात सामने आई. साली इसका विरोध कर रही थी इसी लिए बीते कुछ समय से दोनों में विवाद हो रहा था. अप्रैल में आरोपी की साली ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी ने मर्डर से पहले किया साली का रेप
  • परिवार के लोगों की हत्या के बाद लगा ली फांसी
  • 5 लोगों की हत्या से हड़कंप

नागपुर में सोमवार को एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली थी. अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. पुलिस जांच में यह पूरी घटना अवैध संबंध के चलते होने की खबर है. आरोपी के अपनी साली के साथ अवैध

बता दें कि आरोपी आलोक माटूरकर ने अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर खुद फांसी लगा ली थी. रविवार रात हुई यह घटना सोमवार की दोपहर सामने आई. एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या और फिर आरोपी की आत्महत्या से नागपुर शहर में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक घटना के समय आरोपी अलोक ने पहले अपने साली का रेप किया, फिर उसकी हत्या कर दी. ऐसे में जब सास ने विरोध जताया तो आरोपी ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया. आरोपी इतने पर नहीं रुका, वो अपने ससुराल से थोड़ी दूर पर मौजूद अपने घर गया. और वहां अपनी पत्नी विजया, 11 साल का बेटा साहिल और 14 साल की बेटी परी की हत्या को अंजाम दिया. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि आरोपी का घर और ससुराल के बीच की दूरी महज 10 मीटर की थी.
 

आरोपी की सास लक्ष्मी बाई (फाइल फोटो)



साली ने दर्ज कराई थी शिकायत
इसी मामले में जब ने जांच शुरू की तो इस मामले में आरोपी का अपने साली से अवैध संबंध होने की बात सामने आई. साली इसका विरोध कर रही थी इसी लिए बीते कुछ समय से दोनों में विवाद हो रहा था. अप्रैल में आरोपी की साली ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

इस पुरे हत्याकांड मे आलोक के ससुर देवीदास बोबडे की जान बची, क्योंकि वह रात में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहे थे और ड्यूटी पर थे. सुबह जब वे काम से घर लौटे तो उनके पैरों तले जमीन खसक गई. 

 

हत्या के बाद ख़ुदकुशी करने वाला आरोपी आलोक माटूरकर (फाइल फोटो)

 

आरोपी अलोक ने चाकू का सेट ऑनलाइन पोर्टल से मंगवाया गया था
आलोक ने कुछ दिन पहले घरेलू उपयोग के लिए एक बड़ा चाकू का सेट ऑनलाइन मंगवाया था. यह जानकारी भी पुलिस जांच में सामने आई है. और उसी चाकू से आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है. 


हत्याकांड का घटनाक्रम
आलोक और उसके साली के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. इसकी शिकायत भी साली ने पुलिस में दर्ज कराई थी. रविवार की रात आलोक और उसकी साली के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद आलोक ने साली से रेप किया, फिर साली और फिर उसकी सास की हत्या कर दी.

रविवार देर रात वह घर लौटा और पत्नी, बेटे, बेटी की हत्या कर दी और फिर आत्महत्या कर ली. सोमवार को सुबह 11 बजे तक घर के दरवाजे नहीं खोले जाने पर शंका हुई और फिर यह भयानक घटना सामने आई.



 

आरोपी आलोक के साथ उसकी पत्नी और बेटी

पुलिस सोमवार दोपहर करीब 12 बजे मौके पर पहुंची
घटना की गंभीरता को देखते हुए नागपुर शहर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने आज तक को बताया कि इस मामले की पुलिस विस्तृत जांच कर रही है.


मरने वालों के नाम

विजया माटुरकर - पत्नी
साहिल - बेटा
परी- बेटी
अमीषा बोबडे- सालि
लक्ष्मी बोबडे- सास
आलोक माटुरकर- फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाला आरोपी.

 

इसे भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें