scorecardresearch
 

रेप केस में फंसे पर्ल वी पुरी को लगा है बड़ा झटका, दोस्त बोलीं- वो सदमे में हैं

रेप केस में पर्ल वी पुरी को 15 जून 2021 को बेल मिली थी. पर्ल को इंडस्ट्री के उनके दोस्तों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. पर्ल को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया जा रहा है. पर्ल की चॉकलेटी बॉय की इमेज है. वे नामी टीवी एक्टर हैं जो कि कई बड़े शोज का हिस्सा रहे हैं.

X
रश्मि आर्या-पर्ल वी पुरी रश्मि आर्या-पर्ल वी पुरी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्टर पर्ल वी पुरी पर लगा है नाबालिग से रेप का आरोप
  • पर्ल की दोस्त ने इन आरोपों को गंदा और झूठ बताया है
  • दोस्त ने बताया पर्ल का हाल

बीते दिनों टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पर्ल को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. फिलहाल पर्ल जमानत पर बाहर हैं. उनकी दोस्त रश्मि आर्या का कहना है कि बेल पर जबसे पर्ल बाहर आए हैं वो सदमे में हैं. रश्मि ने पर्ल का हाल बयां किया है.

बेल से छूटने के बाद कैसा है पर्ल का हाल?
पिंकविला से बातचीत में रश्मि शर्मा ने बताया कि पर्ल निर्दोष हैं. वो एक ईमानदार लड़का है. रश्मि पर्ल की करीबी दोस्त हैं. वे कहती हैं- वो बेल पर जबसे लौटे हैं सदमे में हैं. मैं उसकी करीबी दोस्त हूं. इसलिए मैं जानती हूं वो वो बेकसूर है. रश्मि ने पर्ल पर लगे आरोपों को गंदा बताया है. उनका कहना है कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और पूरी उम्मीद है कि सच जरूर सबके सामने आएगा. 

मिल्खा सिंह को पर्दे के 'मिल्खा' का आखिरी सलाम, कहा- आप हमेशा जिंदा रहेंगे
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmi Aarya (@rashmi_aaryaa)

रश्मि के मुताबिक पर्ल ने जिंदगी का बहुत बुरा फेज देखा है. वे कहती हैं- हम सब ये चाहते हैं कि पर्ल और उनकी मां ठीक रहे. इससे ज्यादा हम इस वक्त कुछ नहीं कह सकते हैं. लेकिन सच जल्द ही सामने आएगा ये मेरी गारंटी है. अभी हम ज्यादा डिटेल शेयर नहीं कर सकते हैं. हमें जस्टिस चाहिए. सच का एक बड़ा हिस्सा बाहर आ ही चुका है, जो नहीं आया उसका भी जल्द खुलासा होगा.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ये एक्टर्स ऑनस्क्रीन हैं शादीशुदा, रियल लाइफ में कुंवारे
 

रेप केस में पर्ल वी पुरी को 15 जून 2021 को बेल मिली थी. पर्ल को इंडस्ट्री के उनके दोस्तों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. पर्ल को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया जा रहा है. पर्ल की चॉकलेटी बॉय की इमेज है. वे नामी टीवी एक्टर हैं जो कि कई बड़े शोज का हिस्सा रहे हैं. पर्ल को नागिन सीरियल से पॉपुलैरिटी मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें