scorecardresearch
 

Bhojpur: कार से मिली 20 लाख की नकदी, अवैध हथियार भी बरामद

बिहार के भोजपुर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 20 लाख रुपये की नकदी बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 20 लाख रुपये की नकदी बरामद की (फोटो आजतक) पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 20 लाख रुपये की नकदी बरामद की (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार चुनाव को लेकर पुलिस दिख रही सख्त
  • चेकिंग के दौरान कार से मिले 20 लाख नकद
  • दो स्थानों पर छापेमारी में अवैध हथियार बरामद

बिहार के भोजपुर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 20 लाख रुपये की नकदी बरामद की, तो वहीं अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाकर अवैध हथियारों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. 

कार से मिले 20 लाख नकद

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की सख्ती से अपराधियों के होश उड़े हुए हैं. भोजपुर में पुलिस कप्तान हरकिशोर राय के निर्देशन में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में पुलिस को बीती रात बड़ी सफलता मिली है. 

पुलिस ने चरपोखरी थाना क्षेत्र के आरा- सासाराम मुख्य मार्ग पर चरपोखरी चेक पोस्ट के करीब चेकिंग के दौरान एक सफेद रंग की बैगनआर कार से करीब 20 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं. पुलिस इस रकम को लेकर जांच में जुटी हुई है. 

हथियार के साथ पांच गिरफ्तार 

वहीं पुलिस ने इमादपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में छापेमार कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं अगिऑव थाना इलाके में की गई कार्रवाई के दौरान दो लोगों को देसी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. इनके पास से पुलिस ने अवैध शराब भी बरामद की है.

(इनपुट- सोनू सिंह)

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें