scorecardresearch
 

बिहारः कोरोना मरीज की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने वाला दोषी वार्ड ब्वॉय गिरफ्तार

पुलिस ने वॉर्ड ब्वॉय ज्योति कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं अस्पताल के मैनेजर ने बताया कि आरोपी ज्योति कुमार को बर्खास्त कर दिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी ज्योति कुमार को अस्पताल ने निकाला
  • दोषी वार्ड ब्वॉय ने खुद को बेकसुर बताया

बिहार के भागलपुर के एक निजी अस्पताल में पति के इलाज के लिए लंबा संघर्ष करने और इस दौरान छेड़छाड़ का सामने करने वाली महिला का वीडियो वायरल होने के बाद अब अस्पताल के दोषी वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने वॉर्ड ब्वॉय ज्योति कुमार को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं अस्पताल के मैनेजर ने बताया कि आरोपी ज्योति कुमार को निकाल दिया गया है. हालांकि दूसरी ओर ज्योति कुमार ने खुद को बेकसुर बताया है. मामले पर एसपी सिटी पूरण झा ने कहा कि मामले की जांच जारी है और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.  

भागलपुर के एक निजी अस्पताल में रतन चंद्र दास को 16 अप्रैल को अपनी मां के साथ बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इलाज में लापरवाही एवं मरीज के परिजन महिला के साथ छेड़खानी का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. पीड़ित महिला का आरोप है कि पहले डॉक्टरों ने उसके मरीज का सही तरीके से इलाज नहीं किया बोलने पर डांट-फटकार लगाईं फिर उनके कंपाउंडर के द्वारा छेड़खानी की गई.

दोषियों पर तुरंत कार्रवाई होः MLA

मरीज की हालत बिगड़ती देख महिला ने अपने मरीज को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया वहां भी इलाज सही तरीके से नहीं होने पर पटना लेकर चली गई. बताया जा रहा है कि वहां भी महिला के मरीज का इलाज नहीं हुआ. कहीं न कहीं यह मामला बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल रही है.

इसे भी पढ़ें--- बिहार: गंगा में मिले शवों को JCB से गड्ढा खोदकर दफनाया, कर्मचारी बोले- करीब 80 बॉडी थीं

इस मामले में नाराजगी जाहिर करते हुए भागलपुर के विधायक अजित शर्मा ने कहा कि ऐसे डॉक्टरों के भरोसे सरकार बिहार को कोरोना से निजात नहीं दिला सकती है. इस मामले में जो दोषी डॉक्टर एवं कंपाउंडर हैं उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए.

मामला सामने आने पर मामले की जांच करने के लिए एसएसपी एवं सिटी एसपी पूरण झा ग्लोकल अस्पताल पहुंचे. पूरण झा ने बताया कि वायरल वीडियो को देख कर इस मामले की जांच करने ग्लोकल अस्पताल पहुंचे हैं और फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है. (इनपुट-राजीव सिद्धार्थ)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें