scorecardresearch
 

UP: 8 साल की मासूम का रेप नहीं कर पाया तो किशोर ने गला दबाकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में थाना शेरकोर्ट क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची दो दिन पहले अचानक गायब हो गई. वह घर के बाहर खेल रही थी. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी. बच्ची के न मिलने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

घर के बाहर खेलते समय किया अपहरण. घर के बाहर खेलते समय किया अपहरण.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घर के बाहर खेलते समय किया अपहरण
  • डर की वजह से बच्ची का द​बा दिया गला
  • पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बेहद ही दर्दनाक वारदात हुई. पुलिस के मुताबिक यहां एक किशोर ने रेप में नाकाम होने पर आठ साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी. किशोर घर के बाहर खेलते समय बच्ची को अपने साथ बहलाकर सूनसान स्थान पर ले गया. अचानक बच्ची के गायब होने से परिवार वालों ने तलाश शुरू कर दी. इस दौरान धार्मिक स्थल से बच्ची के लापता होने का अनाउंसमेंट होने लगा. जब किशोर ने ये आवाज सुनी, तो डर की वजह से उसने बच्ची का गला दबाकर मार दिया. 

थाना शेरकोर्ट क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची दो दिन पहले अचानक गायब हो गई. वह घर के बाहर खेल रही थी. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी. बच्ची के न मिलने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी. अगले दिन बच्ची की लाश गांव के पास स्थित एक बाग में पड़ी मिली. बच्ची के गले में दुपट्टा फंसा हुआ था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद हत्यारे की तलाश शुरू कर दी. 

देखें: आजतक LIVE TV 

पुलिस ने शक के आधार पर पास के ही रहने वाले 16 वर्षीय लड़के को पूछताछ के लिए पकड़ लिया. पुलिस पूछताछ में इस लड़ने स्वीकार किया कि आठ साल की बच्ची को उसने ही मारा है. आरोपी लड़के ने बताया कि 20 नवंबर की शाम को जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तो वह उसे अपने साथ बाग में ले गया.

वहां पर उसके साथ रेप करना चाहता था, तभी गांव के एक धार्मिक स्थल से बच्ची के गुम हो जाने की आवाज आने लगी. बच्ची भी जोर-जोर से रोने लगी, जिसके चलते किशोर घबरा गया और उसने बच्ची के गले में दुपट्टा डालकर उसको गला दबाकर मार डाला. पुलिस ने इस मामले में आरोपी किशोर से पूछताछ करने के बाद उसे ​किशोर जेल भेजा है.

ये भी पढ़ें-


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें