scorecardresearch
 

'हम चुप बैठे हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम मर गए', गोगी की तस्वीर के साथ वायरल हो रहा है ये मैसेज

गैंगस्टर गोगी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे मैसेज वायरल हो रहे हैं, जिससे दिल्ली पुलिस के माथे पर शिकन है. गोगी के साथी रहे नामी गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप की तरफ से उसकी लाश की फ़ोटो के साथ एक मैसेज वायरल किया गया है, जिसमें लिखा है- "नई जंग कि शुरुवात है. जो हमारे साथ नहीं है. अब से अपना सभी ध्यान रखना. अब इस जंग में कोई सुरक्षित नहीं.

X
गैंगस्टर गोगी की माैत के पीछे टिल्लू ताजपुरिया का नाम आ रहा है गैंगस्टर गोगी की माैत के पीछे टिल्लू ताजपुरिया का नाम आ रहा है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद धमकियों का दौर
  • सोशल मीडिया पर गोगी की लाश का फोटो धमकी समेत वायरल
  • दिल्ली पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन सकती है वायरल पोस्ट

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में हुए शूटआउट के बाद कुख्यात बदमाशों के बीच सोशल मीडिया पर धमकियों का दौर शुरू हो गया है. सोशल  मीडिया पर एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि "हम चुप बैठे हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम मर गए. जल्द ही धमाका होगा. सड़कों पर ख़ून नहीं सूखेगा. जंग के नियम बदल चुके हैं."

24 सितम्बर को रोहिणी कोर्ट रूम में दिल दहलाने वाले शूटआउट में नामी गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई. इसके बाद कुछ इस तरह का एक बयान सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें यह गैंग एक-दूसरे पर हमला करने और खून की नदियां बहाने का दावा कर रहे हैं. 

गैंगस्टर गोगी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे मैसेज वायरल हो रहे हैं, जिससे दिल्ली पुलिस के माथे पर शिकन है. गोगी के साथी रहे नामी गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप की तरफ से उसकी लाश की फ़ोटो के साथ एक मैसेज वायरल किया गया है, जिसमें लिखा है- "नई जंग कि शुरुवात है. जो हमारे साथ नहीं है. अब से अपना सभी ध्यान रखना. अब इस जंग में कोई सुरक्षित नहीं. कोई जायज़ हो या नहीं. आज से सड़कों पर ख़ून नहीं सूखेगा. जंग के नियम बदल चुके हैं. नए नियम का पालन करते हुए जो भी मिला जहां भी.." 

इसे भी पढ़ें-- सोशल मीडिया पर छाए हैं दिल्ली के गैंगस्टर, फेसबुक हो या यूट्यूब हर जगह मौजूद हैं इनके कारनामे 

दरअसल गोगी की हत्या दिल्ली में गैंगस्टरों के बीच में होने वाली गैंगवॉर का नतीजा थी और गोगी की हत्या का आरोप उसके सबसे बड़े दुश्मन सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया पर लगा है. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि मंडोली जेल में बंद टिल्लू ने ही गोगी की हत्या की साजिश रची थी. इसी खतरनाक साजिश के तहत उसने अपने गुर्गे उमंग और विनय यादव के पास राहुल और जग्गा नाम के ये शूटर भेजे थे. पुलिस ने इस शूटआउट के बाद उमंग और विनय को भी गिरफ्तार कर लिया है.

इसके अलावा और भी कई संदेश हैं, जो इशारा कर रहे हैं कि गोगी की मौत के बाद दिल्ली- एनसीआर में खून खराबा रुकने वाला नहीं है. पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से गोगी की मौत के बाद रातो-रात दिल्ली के तिहाड़ जेल नंबर 1 से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और मंडोली 15 नंबर जेल से गैंगस्टर संपत नेहरा को राजस्थान की जेल में शिफ्ट किया है. संपत नेहरा मंडोली की उसी जेल में बंद था, जहां गोगी की मौत का आरोपी टिल्लू ताजपुरिया बंद है.

हालांकि दिल्ली पुलिस ऐसे वायरल मैसेज पर पूरी तरह निगाह रख रही है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि दिल्ली पुलिस पूरी तरह सर्तक है लेकिन हालात को देखते हुए दिल्ली में अब ऐसी गैंगवॉर की वारदातों से इनकार नहीं किया जा सकता.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें