scorecardresearch
 

रोहिणी शूटआउट: कोर्ट से 3 Km दूर रुके हुए थे शूटर, इन तीन गैंगस्टर पर साजिश का शक

जिन शूटरों ने कोर्ट परिसर में बदमाश जितेंद्र उर्फ जोगी पर हमला किया वो इन तीनों गैंगस्टर के टच में थे. ये कुख्यात जेल से बैठकर ही अपना नैटवर्क चला रहे हैं, जोगी से इनकी दुश्मनी थी. शूटर कोर्ट से तीन किलोमीटर दूर रुके हुए थे और उन्होंने कोर्ट की रेकी की थी.

X
 रोहिणी कोर्ट में शूटआउट हुआ था. रोहिणी कोर्ट में शूटआउट हुआ था.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोर्ट से कुछ दूर एक फ्लैट में रुके थे शूटर
  • यहीं से की थी कोर्ट परिसर की रेकी

दिल्ली रोहिणी कोर्ट में कुख्यात बदमाश जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या की साज़िश का शक 3 गैंगस्टर्स पर है. पुलिस को जो फुटप्रिंट मिले हैं उसके मुताबिक सुनील उर्फ टिल्लू, सुनील राठी और नवीन बाली ने मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी.

सुनील उर्फ़ टिल्लु ताजपुरिया-मंडोली जेल में बंद है, वह जितेंद्र का जानी दुश्मन था. रोहिणी कोर्ट शूटआउट को अंजाम दिलवाने में सबसे मुख्य रोल इसी का माना जा रहा है.

दूसरा नाम सुनील राठी का है, वह बागपत का कुख्यात गैंगस्टर है. बागपत जेल में इसने ही मुख़्तार अंसारी के करीबी मुन्ना बजरंगी को मौत के घाट उतारा था. सूत्रों के मुताबिक सुनील राठी मंडोली जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया का दोस्त बन चुका है. माना जा रहा है की शूटआउट को अंजाम देने वाले राहुल उर्फ़ नितिन नाम के शूटर (जो बागपत का रहने वाला था) को इसने ही वारदात को अंजाम देने के लिए तैयार किया था.

तीसरा नाम नवीन बाली का है. नवीन दिल्ली का बदमाश है और अब टिल्लू के गैंग के साथ आ चुका है. माना जा रहा है दूसरे शूटर को इसने तैयार किया था.

कुल मिलाकर इन 3 गैंगस्टर की शैतानी खोपड़ी ने रोहिणी कोर्ट में दिल दहलाने वाले शूटआउट की प्लानिंग की और अंजाम दिलवाया, ऐसे फुटप्रिंट पुलिस को मिल रहे हैं.

इसके अलावा यह भी सामने आया है कि रोहिणी कोर्ट रूम में शूटआउट को अंजाम देने वाले दोनों शूटर रोहिणी कोर्ट से 3 किलोमीटर दूर रुके हुए थे. रोहिणी कोर्ट से लगभग 3 किलोमीटर दूर एक इलाक़े के फ़्लैट में यह ठहरे हुए थे, इसी फ़्लैट में रुककर इन लोगों ने कोर्ट परिसर की रेकी की थी. शूटआउट को अंजाम देने के लिए दोनों शूटर एक कार से रोहिणी कोर्ट पहुंचे थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें