scorecardresearch
 

SP के खिलाफ ट्विटर पर लिखी गंदी-गंदी बातें, पुलिस ने दर्ज की FIR, यूजर की तलाश तेज

UP News: बांदा पुलिस के ट्वीट पर युवक ने आपत्तिजनक कमेंट किया. एसपी अभिनंदन को लेकर भी काफी अपशब्द लिखे. जिस पर कार्रवाई करते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बांदा का ही रहने वाला है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर. प्रतीकात्मक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश में बांदा पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर युवक को आपत्तिजनक कमेंट करना भारी पड़ गया. दरअसल, बांदा पुलिस के ट्विटर हैंडल से मीडिया सेल के स्टाफ ने एक पोस्ट शेयर किया, जिस पर युवक ने आपत्तिजनक कमेंट कर डाला. जैसे ही पुलिस ने कमेंट देखा, युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई. फिलहाल उसकी तलाश जारी है.

बांदा पुलिस ने ट्वीट किया, ''बांदा के SP अभिनन्दन के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध की जा रही कार्रवाई के क्रम में एक अभियुक्त को अवैध तमंचे और कारतूस के साथ अरेस्ट किया गया है.'' इस ट्वीट पर युवक ने रिप्लाई करते हुए आपत्तिजनक कमेंट किया.

युवक ने लिखा, ''...अभिनंदन उखाड़ो इनका'. युवक ने एसपी को लेकर भी काफी अपशब्द लिखे. पुलिस ने तुरंत युवक के खिलाफ एक्शन लेते हुए FIR दर्ज कर ली और उसकी तलाश शरू कर दी.

फिलहाल ट्वीट को बांदा पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से डिलीट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि आपत्तिजनक कमेंट करने वाला युवक बांदा जिले का ही रहने वाला बताया जा रहा है.

दरअसल, बांदा पुलिस ने 4 दिन पहले एक अपराधी को अवैध तमंचे के साथ अरेस्ट करने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी, जिसमें उस युवक ने अभद्र भाषा का प्रयोग करके आपत्तिजनक कमेंट किया. कमेंट में गालियां भी लिखी हुई थीं.

मामले को लेकर बांदा डीएसपी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि 17 सितंबर को कमलकांत नामक युवक ने बांदा पुलिस के ट्वीट पर आपत्तिजनक कमेंट किए थे. जैसे ही सोशल मीडिया की निगरानी सेल को इस बात का पता चला तो उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें