scorecardresearch
 

बिहारः भाजपा नेता की हत्या मामले में एक गिरफ्तार

बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष और विधायक विशेश्वर ओझा की हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

X
पुलिस ने हत्या के इस मामले में पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है पुलिस ने हत्या के इस मामले में पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है

बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि पांच अन्य लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

बिहार के पुलिस महानिदेशक कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक हरेंद्र सिंह उर्फ भुआ सिंह नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. भाजपा नेता विशेश्वर की हत्या के मामले में उनके भतीजे राजनाथ ओझा ने हरेंद्र सहित कुल सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया है.

शाहाबाद के पुलिस उपमहानिरीक्षक ए. रहमान ने बताया कि हरेंद्र को गिरफ्तार किए जाने के साथ ही इस मामले में पांच अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

डीआईजी रहमान ने बताया कि हिरासत में लिए गए पांच लोगों से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारे उत्तर प्रदेश के बलिया जिला में कहीं छिपे हैं. हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस की एक टीम वहां भेजी गई है.

रहमान ने बताया कि अगर नामजद आरोपी अगले दो-तीन दिनों तक फरार रहते हैं, तो अदालत से उनके घर की कुर्की-जब्ती का आदेश ले लिया जाएगा. और उनके घर की कुर्की कर ली जाएगी.

उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने शुक्रवार को राज्य सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था कि अगर विश्वेश्वर ओझा के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो वे आंदोलन करेंगे.

बताते चलें कि भोजपुर जिले में बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की शुक्रवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड ने पूरे बिहार को हिलाकर रख दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें