scorecardresearch
 

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास को आईएसआईएस ने दी धमकी

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी को आतंकी संगठन आईएसआईएस की तरफ से एक धमकीभरा पत्र मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नकवी से पहले बीजेपी नेता शाहनवाज को भी धमकीभरा पत्र आया था नकवी से पहले बीजेपी नेता शाहनवाज को भी धमकीभरा पत्र आया था

बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी को आतंकी संगठन आईएसआईएस की तरफ से एक धमकीभरा पत्र मिला है. इसके बाद दिल्ली पुलिस भाजपा के शीर्ष नेताओं की सुरक्षा की समीक्षा कर रही है.

सूत्रों का कहना है कि आईएसआईएस की तरफ से भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी को भेजे गए पत्र में प्रेषक के रूप में एक राजनीतिक दल का नाम भी है.

दिल्ली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पत्र की जांच शुरू कर दी है. इस जांच में केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को भी शामिल किया गया है.

धमकीभरा पत्र मिलने के बाद नकवी, स्मृति ईरानी, अरुण जेटली, लालकृष्ण आडवाणी, उमा भारती और शाहनवाज हुसैन सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं की सुरक्षा को लेकर समीक्षा की जा रही है.

पिछले साल भी नकवी को दुबई से धमकी भरे फोन कॉल आए थे. उन्होंने इस संबंध में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

नकवी के भेजा गया पत्र कथित रूप से आईएसआईएस की तरफ से आया है जिसमें एक राजनीतिक दल का नाम भी लिखा है.

पत्र में लिखा है कि आईएस ने भारत में अपना जाल फैला दिया है. कोई नहीं जानता कि वे कहां पर हमला करेंगे. लेकिन पत्र भेजने वाले को इस हमले का इंतजार है.

यह पत्र साधारण डाक से भेजा गया है. दिल्ली पुलिस ने इस अपमानजनक पत्र का स्रोत जानने के लिए एक टीम का गठन किया है. अब इस पत्र को भेजे जाने वाली जगह का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें