scorecardresearch
 

सतना से पकड़ा गया महिलाओं का यौन शोषण करने वाला पाखंडी बाबा

भगवा चोले की आड़ में पूजा-पाठ और संतान प्राप्ति की पूजा के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने वाला पाखंडी बाबा अब सलाखों के पीछे है. 12 दिनों से पुलिस के साथ लुकाछिपा का खेल खेलने वाला पाखंडी आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ ही गया.

पुलिस पकड़े गए पाखंडी बाबा से पूछताछ कर रही है पुलिस पकड़े गए पाखंडी बाबा से पूछताछ कर रही है

भगवा चोले की आड़ में पूजा-पाठ और संतान प्राप्ति की पूजा के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने वाला पाखंडी बाबा अब सलाखों के पीछे है. 12 दिनों से पुलिस के साथ लुकाछिपा का खेल खेलने वाला पाखंडी आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ ही गया. और इस तरह खत्म हो गया अय्याश बाबा का खेल.

सतना से पकड़ा गया पाखंडी
पिछले 12 दिनों से उत्तर प्रदेश की पुलिस पाखंडी बाबा परमानंद उर्फ रामशंकर तिवारी की तलाश कर रही थी. लेकिन करतूतों का भांडा फूटा तो यह बाबा अपना आश्रम छोड़ चेले चपाटों समेत फरार हो गया था. अपनी फरारी के दौरान भी यह बलात्कारी बाबा पुलिस के साथ आंख मिचौली और कानूनी दाव-पेंच का खेल खेलता रहा. लेकिन पुलिस ने इस अय्याश बाबा को मध्य प्रदेश के सतना से गिरफ्तार कर ही लिया.

पाखंडी बाबा

पूजा-पाठ के नाम पर करता था रेप
बाबा परमानंद उर्फ रामशंकर तिवारी पर इल्ज़ाम बेहद संगीन हैं. इस पाखंडी पर इल्ज़ाम है भगवा चोले और आस्था के नाम पर भोली-भाली महिलाओं का यौन शोषण करने का और उन्हें ब्लैकमेल करने का. इस ढोंगी बाबा ने अपना अय्याश लोक यूपी की राजधानी लखनऊ के बिल्कुल करीब बाराबंकी में ही बना रखा था. जहां लोग इसे शक्ति बाबा के नाम से पूजते थे. पिछले 25 साल से बाराबंकी के देवा में यह पाखंडी महिलाओं का यौन शोषण कर रहा था. जब इसके पाखंड का भंडाफोड हुआ तो सामने आया इसका ये असली चेहरा. 11 मई को परमानंद के पाखंड का भंडाफोड़ हुआ और 12 मई को पुलिस ने इस अय्याश बाबा पर केस दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने इस ढोंगी के आश्रम को भी सील कर दिया था.

कंप्यूटर और एमएमएस ने खोला राज
25 साल से यूपी की राजधानी के बिल्कुल करीब बैठकर यह ढोंगी बाबा अपनी अय्याशी की दुकान चला रहा था. मगर इसके पाप का घड़ा भर चुका था. एक दिन इस पाखंडी ने कर दी एक ऐसी चूक. जिसने कर दिया इसकी करतूतों का भंडाफोड़. पुलिस के मुताबिक पाखंडी परमानंद महिलाओं का यौन शोषण कर उनका एमएमएस बना लेता था. और उसे अपने कंप्यूटर में सेव कर लेता था. एक दिन उसका कंप्यूटर खराब हो गया. तो उसे आश्रम से बाहर एक दूकान में ठीक कराने भेजा गया. कंप्यूटर ठीक करने वाले इंजीनियर ने जब कंप्यूटर में पड़े बाबा के अश्लील वीडियो देखे तो वो हैरान रह गया. लेकिन बाबा के खिलाफ सीधे मुंह खोलने का अंजाम भी वो जानता था. इसलिए उसने बाबा परमानंद के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. और इस तरह खुल गया बाबा के अय्याश लोक का राज़.

महिलाओं ने खोली जबान

महिलाओं ने खोली ज़बान
एक बार बाबा की अय्याशी के वीडियो सामने आए तो फिर लोक-लाज के डर से अब तक चुप बैठी बाबा की शिकार महिलाओं ने भी जुबान खोली और खुल गया इस पाखंडी का पूरा कच्चा चिट्ठा. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक यह पाखंडी उन विवाहित महिलाओं को अपना शिकार बनाता था जो बेटा पैदा करने की चाह रखती थीं. अपने शातिर चेलों के सहारे पाखंडी परमानंद ऐसी महिलाओं को अपने शिकंजे में लेता था. वो चेले महिलाओं को अपने फरेब के जाल में फंसाते थे. और दावा करते थे कि शक्ति बाबा उर्फ बाबा परमानंद की विशेष पूजा से उन्हें हर हाल में बेटा ही होगा. इसके बाद जब ऐसी महिलाएं बाबा के पास जातीं तो यह पाखंडी उनसे पूजा-पाठ के नाम पर मोटी रकम भी ऐंठता था. और रात में उन्हें अकेले आश्रम में बुलाता था. जब महिला रात में आश्रम पहुंचती थी तो उसे पूजा के नाम पर एक कमरे में अकेले ले जाकर उसके साथ रेप करता था. आरोप है कि पाखंडी बाबा परमानंद एक बार नहीं 2 बार महिला का यौन शोषण करता था और उसका वीडियो भी बनाता था.

महिलाओं ने दर्ज कराया रेप का मुकदमा
अश्लील वीडियो के सहारे ये पाखंडी अपनी शिकार महिलाओं को धमकाता कि अगर जुबान खोली तो वो उन्हें बदनाम कर देगा...बदनामी और लोकलाज के खौफ से महिलाएं जुबान बंद रखती थीं. लेकिन कंप्यूटर बिगड़ने से बाबा का ये अय्याश लोक दुनिया के सामने आया और सामने आ गया उसका ढोंग. इसके बाद कई महिलाओं ने भी बाबा के खिलाफ केस किए. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी से ऐन पहले भी 2 महिलाओं ने इस ढोंगी बाबा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. जिसमें बेटा होने के लिए विशेष पूजा के नाम पर रुपए ऐंठने और फिर रेप करने का केस दर्ज कराया गया है.

बाबा

पुलिस कर रही है पूछताछ
अब इस पाखंडी के शिकंजे में आने के बाद पुलिस इसके पापों का पूरा हिसाब करने में जुटी है. क्योंकि 25 सालों में इस पाखंडी ने न जाने कितनी महिलाओं को अपना शिकार बनाया होगा. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर उसे रिमांड पर ले लिया है. अब उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसके कंप्यूटर से मिले वीडियों की जांच भी की जा रही है. ताकि पीड़ितों के बारे में जानकारी मिल सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×