scorecardresearch
 

पंजाबः एनआरआई महिला के साथ बाबा ने किया बलात्कार, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

कनाडा में रहने वाली एक पंजाबी महिला ने मोगा के एक बाबा पर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है. महिला ने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो भी वायरल करते हुए आरोप लगाया कि एक पाखंडी बाबा ने उसको बुरी आत्माओं से बचाने के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया.

संगरूर पुलिस अब इस मामले की जांच करेगी संगरूर पुलिस अब इस मामले की जांच करेगी

कनाडा में रहने वाली एक पंजाबी महिला ने मोगा के एक बाबा पर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया है. महिल का आरोप है कि एक पाखंडी बाबा ने उसको बुरी आत्माओं से बचाने के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया. इस संबंध में महिला ने सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल किया है.

पीड़ित एनआरआई महिला का नाम करमवीर सिद्धू है. वह कनाडा में अपने परिवार के साथ रहती है. वह मूल रूप से पंजाब की मोगा तहसील में चहड़चक गांव की रहने वाली हैं. वह गांव में रहने वाले कमीशन एजेंट भजन सिंह अधीता की पोती है. सोशल मीडिया में वायरल किए वीडियों में महिला ने आरोप लगाया है कि उसके भाई ने उस पर बुरी आत्माओं का साया होने की बात कहकर उसे कनाडा से यहां एक गंदे बाबा के पास भेजा था.

महिला का आरोप है कि उस बाबा ने पूर्वपरीक्षण के नाम पर उसके साथ बलात्कार किया. उसने कहा कि वह महिला को बुरी आत्माओं से आजाद करा देगा. उस आरोपी बाबा ने महिला से कहा कि वह उसके साथ नहीं बल्कि बुरी आत्माओं के साथ सेक्स कर रहा है.

महिला की आपबीती वाली यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रही है. महिला का कहना है कि उसने स्थानीय पुलिस से मामले की शिकायत की थी लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली. पीड़िता का कहना है कि वह पुलिस के पास गई थी लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी.

कनाडा में रहने वाली महिला का कहना है कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं. यही नहीं उसके गांव के लोग भी उसकी मदद करने को तैयार नहीं हैं. उसने अपने भाई पर भी उसे धमकाने का इल्जाम लगाया है. उसका कहना है कि उसे लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. महिला का भाई भी उनके साथ मिला हुआ है जो उसे धमकी दे रहे हैं. महिला का कहना है कि अकाली सरकार भी उसकी सुनवाई नहीं कर रही है. जबकि उसे मदद चाहिए.

मोगा के एसएसपी हरजीत सिंह पन्नू ने आज तक को बताया कि महिला ने पहले 181 हैल्पलाइन पर कॉल किया था. उसने कहा था कि उसके चाचा और चचेरा भाई उसका संपत्ति में से उसका हिस्सा नहीं दे रहे हैं. लेकिन बाद में जब उसने बयान रिकार्ड कराया तो उसने एक बाबा पर उसके साथ बलात्कार करने का इल्जाम लगाया.

एसएसपी ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला जगराओं इलाके में रहती है जो कि संगरूर जिला पुलिस का कार्यक्षेत्र है. केवल उसका मूल गांव मोगा पुलिस के कार्यक्षेत्र में आता है. इसलिए संगरूर के एसएसपी से इस संबंध में बात कर ली गई है. महिला का वायरल वीडियो भी एसएसपी संगरूर को भेज दिया गया है.

एसएसपी पन्नू ने बताया कि उन्होंने खुद महिला को बुलाकर संगरूर पुलिस को शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा. बुधवार को महिला के वकील रंजीत सिंह ने उन्हें फोन करके बताया कि महिला ने अपनी शिकायत आईजी (एनआरआई मामले) ईश्वर सिंह को दर्ज कराई है. एसएसपी ने साफ कहा कि उन्होंने कभी भी महिला को मदद करने से इनकार नहीं किया.

फिलहाल मामला आईजी के माध्यम से दर्ज हो गया है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. अब संगरूर पुलिस मामले की जांच करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें