scorecardresearch
 

हरियाणा: कोरोना को मात देकर आवास पहुंचे CM मनोहर लाल खट्टर, 10 दिन एकांतवास में रहेंगे

चंडीगढ़ रवाना होने से पहले सीएम खट्टर ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं है, बल्कि सतर्क रहना है. इस महामारी को हराने के लिए सतर्कता बरतनी बहुत आवश्यक है.

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (फोटो-पीटीआई) हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (फोटो-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेदांता में चल रहा था इलाज
  • स्वस्थ होकर चंडीगढ़ पहुंचे खट्टर
  • कई दिनों से कोरोना से थे संक्रमित

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर कोरोना वायरस को मात देकर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. सीएम खट्टर 14 सितंबर को हेलिकॉप्टर से चंडीगढ़ अपने निवास स्थान पर पहुंचे. सीएम खट्टर को 10 सितंबर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. 

इसके बाद मनोहर लाल खट्टर तीन दिनों तक गुरुग्राम में राज्य सरकार के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में ठहरे थे. यहां से सीएम सोमवार को हेलिकॉप्टर के जरिए चंडीगढ़ पहुंचे. खबर है कि सीएम कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अभी कुछ दिनों तक घर में ही एकांतवास में रहेंगे. 

चंडीगढ़ रवाना होने से पहले सीएम ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं है, बल्कि सतर्क रहना है. इस महामारी को हराने के लिए सतर्कता बरतनी बहुत आवश्यक है. 

सीएम ने कहा कि कोरोना से सजग रहे, और इसका लक्षण दिखने पर तुरंत चिकित्सकों की सहायता लें. सीएम ने कहा कि वे अभी 10 दिनों तक होम क्वारनटीन रहेंगे. इस दौरान सीएम जरूरी कार्यों को भी देखेंगे, लेकिन वह शारीरिक रूप से किसी के संपर्क में नहीं आएंगे. 

 24 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें 10 सितंबर को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें