scorecardresearch
 

कोरोना

106 साल की वृद्धा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

MP: 106 साल की वृद्धा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन 

11 अप्रैल 2021

मध्यप्रदेश के भोपाल जिले की बैरसिया तहसील में आज 106 साल की बेहद उम्रदराज महिला ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है. 

धार्मिक स्थलों पर श्रद्धालुओं के प्रवेश को लेकर सीएम योगी ने लिया फैसला (फाइल फोटो)

लखनऊ: धार्मिक स्थलों में प्रवेश को लेकर तय हुई संख्या, जानें

11 अप्रैल 2021

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. धार्मिक स्थलों में एक बार में बस 5 ही श्रद्धालुओं को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर

उत्तराखंड: देहरादून में शुरू हुआ नाइट कर्फ्यू, जान लीजिये ये नियम  

11 अप्रैल 2021

कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए देहरादून में भी नाइट कर्फ्यू की शुरुआत हो चुकी है. नाइट कर्फ्यू के दौरान क्या नियम रहेंगे, इसे लेकर लोगों में कंफ्यूजन था, जिसे दूर कर दिया गया है. 

जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट में 40 लोग कोरोना संक्रमित (सांकेतिक तस्वीर)

जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट में 40 लोग कोरोना संक्रमित, सभी को किया होम आइसोलेट

11 अप्रैल 2021

Coronavirus Update: देश के सबसे बड़े मैनेजमेंट संस्थान जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट (एक्सएलआरआई) में 40 से अधिक छात्र व प्रोफेसर कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

बिना मास्क चुनाव में रैलियां कर रहे नेता, देखें क्या बोले हर्षवर्धन

10 अप्रैल 2021

आजतक पर एक बार फिर बहुचर्चित ‘सीधी बात’ कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है. सीधी बात के इस एपिसोड में बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन मेहमान हैं. डॉ हर्षवर्धन ने पत्रकार प्रभु चावला से देश में बढ़ते कोरोना मामले, टीकाकरण और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी. डॉ हर्षवर्धन बोले- नेताओं का मास्क ना पहनना दुर्भाग्यपूर्ण है. सभी लोगों को कोरोना के प्रोटोकॉल्स जरूर पालन करना चाहिए. देखें वीडियो.

कोरोना वाली कॉलर ट्यून को लेकर क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन? देखें

10 अप्रैल 2021

आजतक पर एक बार फिर बहुचर्चित ‘सीधी बात’ कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है. सीधी बात के इस एपिसोड में बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन मेहमान हैं. डॉ हर्षवर्धन ने पत्रकार प्रभु चावला से देश में बढ़ते कोरोना मामले, टीकाकरण और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी. डॉ हर्षवर्धन बोले- 117 करोड़ लोगों को पिछले सवा साल से हर कॉलर ट्यून से अलर्ट कर रहे हैं. कॉलर ट्यून लोगों को जबरदस्ती सुना रहे है, जिसकी वजह से अब बच्चों ने भी मास्क की अहमियत समझी. देखें वीडियो.

दिल्ली में कोरोना को लेकर नई पाबंदियों का ऐलान कर दिया गया (सांकेतिक-पीटीआई)

शादी में 50 और अंतिम संस्कार में 20 लोग, बढ़ते कोरोना के बाद दिल्ली सरकार ने लगाई पाबंदियां

10 अप्रैल 2021

दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने आज पाबंदियों की लंबी फेहरिस्त जारी कर दी है जो 30 अप्रैल तक जारी रहेंगी.

देश में अब तक वैक्सीन के 10 करोड़ डोज दिए गए (फाइल-पीटीआई)

भारत में सबसे तेज वैक्सीनेशन, अब तक लगाई गईं 10 करोड़ डोज

10 अप्रैल 2021

एक ओर वैक्सीनेशन के 85वें दिन शनिवार को 29 लाख डोज लगाई गई. इसी के साथ अब तक देश के लोगों को 10 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की खुराक दी जा चुकी है. जबकि आज देश में 1 लाख, 45 हजार, 384 नए केस दर्ज हुए और 794 मौतें हुईं.

बेकाबू हुए कोरोना के लिए नेता जिम्मेदार? देखें क्या बोले स्वास्थ्य मंत्री

10 अप्रैल 2021

आजतक पर एक बार फिर बहुचर्चित ‘सीधी बात’ कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है. सीधी बात के इस एपिसोड में बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन मेहमान हैं. डॉ हर्षवर्धन ने पत्रकार प्रभु चावला से देश में बढ़ते कोरोना मामले, टीकाकरण और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी. डॉ हर्षवर्धन बोले- कोरोना के मामले दो महीनों में लापरवाही से बढ़ा. नेता-अभिनेता, सभी कोरोना 2.0 के लिए जिम्मेदार है. लापारवाही करने वालों को माफ नहीं कर सकते. देखें वीडियो.

'सीधी बात' में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन (File-PTI)

कोवैक्सीन को लेकर राजनीति कर रहे थे महाराष्ट्र-छत्तीसगढ़: हर्षवर्धन

10 अप्रैल 2021

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि कोवैक्सीन को लेकर महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में विशेष रूप में राजनीति हो रही थी. कोवैक्सीन को हमने जनवरी में ही छत्तीसगढ़ को भेज दिया था तो 3 महीने तक उन्होंने वैक्सीन नहीं लगाई.

दिल्ली में पिछले 24 घंटे के अंदर 7 हजार के पार नए मामले दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली में जारी कोरोना का कहर, 24 घंटे में 7897 नए मरीज, 39 की मौत

10 अप्रैल 2021

दिल्ली में लगातार कोरोनावायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. राज्य में कोरोना के हालाक बिगड़ते जा रहे हैं. 24 घंटे के दौरान 77,374 कोरोना टेस्ट हुए जिनमें से 7897 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.