scorecardresearch
 

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू निकले कोरोना संक्रमित, हुए आइसोलेट

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को जारी आकंड़ों के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश में कोरोना मामलों की संख्या 6,298 तक पहुंच गई थी, जिसमें 1,756 एक्टिव केस हैं. 6,298 केस में से 4,531 मरीज ठीक हो चुके हैं.

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (फाइल-पीटीआई) अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (फाइल-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट किया
  • अरुणाचल प्रदेश में अब तक 6,298 कोरोना केस
  • राज्य में अब तक 4,531 मरीज ठीक हो चुके

कोरोना महामारी देशभर में तेजी से फैलती जा रही है और अब इसकी चपेट में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू भी आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं और होम आइसोलेशन में जाने का ऐलान किया.

मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट कर कहा, 'मैंने RT-PCR से कोविड टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. मैं एसिम्पटोमेटिक हूं और स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. हालांकि, एसओपी और दूसरों की सुरक्षा को देखते हुए मैं खुद आइसोलेट हो रहा हूं और हर किसी से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हों वो एसओपी का पालन करें.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को जारी आकंड़ों के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश में कोरोना मामलों की संख्या 6,298 तक पहुंच गई थी, जिसमें 1,756 एक्टिव केस हैं. 6,298 केस में से 4,531 मरीज ठीक हो चुके हैं. राज्य में महामारी की वजह से 11 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 49.30 लाख से ज्यादा हो गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें