scorecardresearch
 

सिर्फ 9 रुपए में घूम आइए विदेश, यह एयरलाइन लेकर आई है जबरदस्त ऑफर

वियतजेट 17 रूट्स पर भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट करने वाली है. इस ऑफर के तहत चार अगस्त से टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. वियतनाम के राजदूत फाम सान चाऊ के अनुसार, भारतीय पर्यटकों के बीच वियतनाम एक बेहतरीन पर्यटन देश के रूप में उभर रहा है.

X
 वियतजेट लेकर आई है शानदार ऑफर वियतजेट लेकर आई है शानदार ऑफर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बड़ी संख्या में भारतीय पहुंच रहे वियतनाम
  • 17 रूट्स पर ऑपरेट होने वाली है फ्लाइट

विदेश घूमने का प्लान बना रहे लोगों के लिए एक एयरलाइन (Airline) ने खास ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत मात्र 9 रुपये में हवाई सफर कर आप विदेश पहुंच सकते हैं. एक इंटरनेशनल एयरलाइन कंपनी मात्र 9 रुपये में भारत से वियतनाम (India to Vietnam) तक का सफर करा रही है. वियतजेट एयरलाइन (Vietjet) 9 रुपये में एयर टिकट का ऑफर लेकर आई है. अगर आप वियतनाम घूमने के प्लान बना रहे हैं, तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

कब तक है ऑफर

वियतजेट 17 रूट्स पर भारत और वियतनाम के बीच डायरेक्ट फ्लाइट ऑपरेट करने वाली है. इस ऑफर के तहत चार अगस्त से टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. यह ऑफर 26 अगस्त तक रहेगा. मतलब 4-26 अगस्त के बीच बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को आप टिकट बुकिंग कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

प्रमोशनल टिकट ऑफर

एयरलाइन कंपनी ने बताया कि वियतजेट भारत से वियतनाम के सफर के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट ऑफर कर रही है. इन टिकटों की कीमतों की शुरुआत 9 रुपये से हो रही है. इसके तहत 15 अगस्त 2022 से 26 मार्च 2023 तक के यात्रा के लिए कोई भी टिकट की बुकिंग कर सकता है. टिकट बुकिंग के लिए ऑफर 26 अगस्त तक ही है.

बड़ी संख्या में भारतीय पहुंच रहे वियतनाम

वियतजेट के कमर्शियल डायरेक्टर जय एल लिंगेश्वर ने बताया कि भारत और वियतनाम के बीच 17 रूट्स पर एयरलाइन फ्लाइट ऑपरेट करेगी. पांच प्रमुख भारतीय शहरों से यात्री अब खूबसूरत तटीय शहर डा नांग के की यात्रा के लिए सीधी उड़ानें ले सकते हैं.

वियतनाम के राजदूत फाम सान चाऊ के अनुसार, भारतीय पर्यटकों के बीच वियतनाम एक बेहतरीन पर्यटन देश के रूप में उभर रहा है. भारत से जाने वालों के लिए वियतनाम में विजा प्रक्रिया को आसान बना दिया गया है. वियतनाम जाने के लिए बड़ी संख्या में आवेदन आ रहे हैं. 

इन रूट्स पर मिलेगी फ्लाइट

वियतजेट 17 और 18 अक्टूबर से मुंबई और देश की राजधानी दिल्ली से दा नांग से जोड़ने वाली सर्विस शुरू करेगी. वियतजेट 28 नवंबर, 29 और एक दिसंबर को बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद से दा नांग के तीन और नए रूटस् के लिए सर्विस की शुरुआत करेगी.

एयरलाइन के अनुसार, इस साल सितंबर से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद और अहमदाबाद से वियतनाम के होची मन्हि सिटी, हनोई, डा नांग, फु क्वोक तक की सेवाएं भी शुरू हो जाएंगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें