scorecardresearch
 

ISIS आतंकवादियों ने समलैंगिक को छत से फेंका, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दिखाया गया है कि व्यक्ति के दम तोड़ देने के बाद भवन के नीचे इंतजार कर रहे अन्य व्यक्ति उसके शव की ओर दौड़े और उन्होंने उस पर पत्थर बरसाए.

X
वीडियो में दर्ज हैं और भी कई नृशंस हत्याएं वीडियो में दर्ज हैं और भी कई नृशंस हत्याएं

समलैंगिक संबंध रखने के आरोपी एक व्यक्ति को बर्बर आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकवादियों ने एक इमारत की छत से नीचे फेंक दिया. इस नृंशस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

वीडियो में दिखाया गया है कि इस व्यक्ति के दम तोड़ देने के बाद भवन के नीचे इंतजार कर रहे अन्य व्यक्ति उसके शव की ओर दौड़े और उन्होंने उस पर पत्थर बरसाए. ‘डेली मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिबक, ‘वायस ऑफ वर्चू इन डिटरिंग हेल’ नामक इस फुटेज में लोगों के सिरकलम करने समेत कई स्तब्धकारी दृश्य हैं.

...और वो करता रहा मौत का इंतजार
आईएसआईएस के चैनलों पर छह अप्रैल को जारी इस वीडियो के दूसरे हिस्से में एक व्यक्ति फर्श पर घुटने के बल बैठा है और उसकी आंखों पर पट्टी बंधी है. वह सिरकलम किए जाने का इंतजार कर रहा है. एक अन्य कैदी ने मेज पर अपनी बांहे फैला रखी है और आतंकवादी उसका हाथ काटने की तैयारी में जुटे हैं.

इसी वीडियो में आईएसआईएस लड़ाके ईसाई पुरावशेष को नष्ट करते हुए उसे जलाते हुए, एक गिरजाघर के शीर्ष पर से क्रॉस उतारते और शराब की बोतलें नष्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. माना जाता है कि यह वीडियो सीरिया में फिल्मायी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें