scorecardresearch
 

'Domino's पिज्जा से निकले बिलबिलाते कीड़े, खाकर हुआ बीमार', शख्स का दावा

Domino's का बयान भी इस मामले में आया है. Domino's प्रवक्‍ता ने कहा कि पिज्‍जा के अंदर ये कीड़े नहीं मिल सकते. उन्‍होंने कहा कि हम हेल्‍थ और सेफ्टी का ध्‍यान रखते हैं.

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डोमिनोज के पिज्‍जा के अंदर कीड़े निकलने का दावा
  • कंपनी ने किया इंकार, कहा- ऐसा नहीं हो सकता
  • न्‍यूजीलैंड में सामने आया ये मामला

Domino's Pizza Latest News: आप खाने के लिए पिज्‍जा (Pizza) लाएं और उसके अंदर आपको रेंगने वाले कीड़े दिख जाएं तो एकबारगी तो आपका मूड खराब हो सकता है. एक शख्‍स ने दावा किया है कि वह पेपरोनी पिज्‍जा ( Pepperoni Pizza) अपने कर्मचारियों के लिए लाया था. जब उन्‍होंने खाना शुरू किया तभी उसने पिज्‍जा के अंदर बिलबिलाते हुए कीड़े देख लिए. पिज्‍जा खाकर वे बीमार महसूस करने लगे. वहीं, Domino's प्रवक्‍ता ने आरोपों को गलत बताया है. साथ ही कस्‍टमर के पैसे लौटाने का दावा भी किया है. 

डेली स्‍टार  और Nzheraald के मुताबिक, न्‍यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर के रहने वाले रेजिनाल्ड थालारी (Reginald Thalari) इस मामले में भुक्‍तभोगी बने हैं. उन्‍होंने आरोप लगाया कि वह डोमिनोज (Domino's Pizza) से 4 पिज्‍जा (Pizza) अपने कर्मचारियों के लिए लेकर आए थे. रेजिनाल्‍ड ने बताया कि जैसे ही उन्‍होंने और उनके कर्मचारियों ने इसे खाना शुरू किया तो पिज्‍जा के अंदर कई कीड़े (maggots) मिले.  

इसके बाद उन्‍होंने डोमिनो के पिज्‍जा के ऑर्डर की फोटो शेयर की. जिसमें कीड़े साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. उन्‍होंने कहा ये सब देखकर उन्‍हें घिन आ रही है. रेजिनाल्‍ड ने कहा कि डोमिनोज की तरफ से उन्‍हें रिफंड देने की पेशकश हुई. जब हम पिज्‍जा वापस लेकर गए और वहां के कर्मचारी से बात की, उसने कहा कि मैनेजर अभी नहीं है, आप बाद में वापस आना. लेकिन अगले दिन फिर स्‍टोर पहुंचे तब भी मैनेजर मौजूद नहीं था. 

Domino's की आई सफाई 
वहीं इस मामले में डोमिनोज का बयान भी आया है. डोमिनोज के प्रवक्‍ता ने कहा कि पिज्‍जा के अंदर ये कीड़े नहीं मिल सकते. उन्‍होंने अपनी सफाई में कहा कि कीड़ों के अंडे ओवन के तापमान में जीवित नहीं रह सकते हैं. डोमिनोज के प्रवक्‍ता ने ये भी कहा हम हेल्‍थ और सेफ्टी पर बहुत ज्‍यादा ध्‍यान देते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×