scorecardresearch
 

एक्सपोज करने को कहा तो सेट से रूठकर चली गईं प्रत्युषा बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने अपने एक्टिंग करियर में कुछ गाइडलाइंस बनाई हुई हैं. इसीलिए टीवी सीरीज 'डर सबको लगता' के सेट पर जब उन्हें एक्सपोज करने के लिए कहा गया तो प्रत्युषा वहां से नाराज होकर चली गईं.

प्रत्युषा बनर्जी प्रत्युषा बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने अपने एक्टिंग करियर में कुछ गाइडलाइंस बनाई हुई हैं. इसीलिए टीवी सीरीज 'डर सबको लगता' के सेट पर जब उन्हें एक्सपोज करने के लिए कहा गया तो प्रत्युषा वहां से नाराज होकर चली गईं. वैसे प्रत्युषा कंट्रोवर्सी में रहना पसंद नहीं करतीं.

'डर सबको लगता' के एक एपिसोड में उन्हें लीड रोल मिला था. लेकिन कैमरा रोल होने से पहले ही जब उन्हें एक्सपोज करती एक ड्रेस पहनने को बोला गया, तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया.

एक क्रू मेंबर के अनुसार प्रत्युषा ने शूट के लिए डेट्स फिक्स की थीं और कुछ दिन पहले एक लुक टेस्ट भी लिया था. लेकिन सेट पर आने के बाद जब उन्होंने अपना कॉस्ट्यूम देखा तो उसे पहनने से मना कर दिया.

हांलांकि बताया जा रहा है कि वो एक सिंपल स्लीवलेस टॉप था जिसको पहनने के लिए प्रत्युषा शुरु में राजी हो गई थीं. सूत्रों के अनुसार प्रोडक्शन हाउस इस मामले को सुलझाते सुलझाते थक गया लेकिन प्रत्युषा ने अपना इरादा नहीं बदला. इससे पूरा क्रू भी गुस्सा हो गया.

सबका मानना है कि लुक टेस्ट के दौरान भी प्रत्युषा को वैसा ही कॉस्ट्यूम पहनाया गया था और तब उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं थी. प्रत्युषा के इस बर्ताव के बाद टीम को शूट कैंसिल करना पड़ा जिससे करीब 30 लाख रुपए का नुक्सान हुआ. अब सुनने में आ रहा है कि प्रोड्यूसर ने प्रत्युषा को रेप्लस करके उनकी जगह वो रोल सोनल वेंगुर्लेकर को दे दिया है, जो पहले 'शास्त्री सिस्टर्स' में काम कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें