scorecardresearch
 

'चुपके से.. चुपके से...' पाकिस्तानी लड़की ने गाया हिट बॉलीवुड गाना, हुआ वायरल

पावरी गर्ल यानी दानानीर मोबीन एक बार फिर से चर्चा में हैं, इसकी वजह उनका वीडियो. इस वीडियो में वह रानी मुखर्जी और विवेक ओबरॉय अभिनीत भारतीय फिल्‍म 'साथिया' का गाना गाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को यूजर्स इंस्‍टाग्राम पर खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि दानानीर के इंस्‍टाग्राम पर 24 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं.

X
'पावरी गर्ल' दानानीर मोबीन का एक और वीडियो चर्चा में है (Credit: Dananeer Mobeen) 'पावरी गर्ल' दानानीर मोबीन का एक और वीडियो चर्चा में है (Credit: Dananeer Mobeen)

पाकिस्‍तान (Pakistan) की रहने वाली पावरी गर्ल (Pawri Girl) फेम दानानीर मोबीन (Dananeer Mobeen) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस बार उन्‍होंने अपने वीडियो में नया टैलेंट दिखाया है, जहां वह गाना गाती हुई दिख रही हैं. इसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इंस्‍टाग्राम पर वह भारतीय फिल्‍म साथिया का सॉन्‍ग 'चुपके से लग जा गले...' गा रही हैं. 

पावरी गर्ल, दानानीर मोबीन इंटरनेट की दुनिया में महज 5 सेकंड की वीडियो क्लिप से सोशल मीडिया स्‍टार बन गई थीं. वायरल वीडियो क्लिप में उन्‍होंने कहा था, 'ये हमारी कार है, और ये हम हैं...और ये हमारी पावरी हो रही है.' इसके बाद तो पूरी दुनिया में तमाम सेलिब्रिटी भी इसी अंदाज में उनकी कॉपी करते हुए नजर आए थे. इंटरनेट पर कई मीम भी वायरल हुए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dananeer | 🇵🇰🌻 (@dananeerr)

बहरहाल, अब जो उनका वीडियो आया है. उसमें वह 'चुपके से लग जा गले...' गा रही हैं. इस वीडियो का कैप्‍शन उन्‍होंने लिखा है- 'मैं इस गाने से बहुत ज्‍यादा प्‍यार करती हूं और इसे ट्राय करना चाहती हूं. मैं प्रोफेशनल सिंगर नहीं हूं, तो प्‍लीज मुझे हेट मत करना...'.

इस गाने की कोशिश के बाद तमाम लोगों ने दानानीर के वीडियो पर कमेंट किया. कई लोगों ने दिल खोलकर तारीफ की तो कुछ लोग ऐसे भी थे जो दानानीर को ट्रोल करते हुए नजर आए. 

एक यूजर ने लिखा कि आपकी आवाज बहुत अच्‍छी है तो हेट करने का मतलब ही नहीं है. कई यूजर्स ऐसे थे जिन्‍होंने हार्ट इमोजी भी कमेंट बॉक्‍स में शेयर की. कुछ यूजर्स ने उनकी आवाज को जबर्दस्‍त करार दिया. 

वैसे, वह पहले भी कई वीडियो में गाना गाती हुई और डांस करती दिखी हैं. कई ब्रांड एंडोर्स करती हुई भी वह अक्‍सर वीडियो में दिख जाती हैं.

दानानीर के 'पावरी' वाले वीडियो के बाद उनकी लोकप्रियता में गजब का इजाफा देखने को मिला था. इंस्‍टाग्राम पर उनके 24 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. उनकी ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट की एक वेबसाइट भी है.

'आजतक' के साथ बात करते हुए एक बार उन्होंने कहा था कि वह पहले भी वीडियो बनाती थी, इसी क्रम में 'पावरी' वाला वीडियो अपलोड किया था. उन्‍हें पता नहीं था कि वह इतना पॉपुलर हो जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें