scorecardresearch
 

लड़की की ड्रेस 'सही' नहीं लगी तो पड़ोसी ने बुलाई पुलिस!

टिकटॉकर ने शॉर्ट कपड़े पहने थे, इससे उनकी पड़ोसी को दिक्‍कत हो गई. पड़ोसी ने पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. टिकटॉकर महिला ने वीडियो में बताया कि वह ऐसा पहनना जारी रखेंगी. कई यूजर्स ने इस महिला को सपोर्ट किया और इस बात पर हैरानी जताई कि पुलिस मौके पर आ कैसे गई.

X
टिकटॉकर ने वीडियो में सुनाई आपबीती (Credit: TikTok / 1mperatrix )
टिकटॉकर ने वीडियो में सुनाई आपबीती (Credit: TikTok / 1mperatrix )

एक टिकटॉकर का कहना है कि उसके कपड़ों की वजह से पड़ोसी ने पुलिस बुला ली. टिकटॉकर ने एक वीडियो में अपने साथ घटी घटना शेयर की. टिकटॉकर का दावा है कि वह देखने में अधिक सुंदर है जिसकी वजह से पड़ोसी ने पुलिस बुलाई और कहा कि मेरे कपड़े ठीक नहीं थे. उनका यह वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है.

टिकटॉक यूजर @1mperatix ने कहा कि पड़ोसी को उनकी ड्रेस उचित नहीं लगी. पड़ोसी ने पुलिस को बुलाया और कहा कि शॉर्ट ड्रेस की वजह से मेरा शरीर दिख रहा था.

वीडियो में वह मौके पर आई पुलिस से कह रही हैं कि सुंदर दिखने के लिए और ऐसे कपड़े पहनने का उसे पूरा अधिकार है. वीडियो में वह पुलिस से कह रही हैं, 'मैं ऐसा करना जारी रखूंगी. मैंने अच्‍छी तरह से सारे कपड़े पहने हैं. ऐसा लग रहा है कि उसे मेरा स्‍टाइल पसंद नहीं आया.'

टिकटॉकर वीडियो में ट्यूब टॉप, डेनिम शॉर्ट और बूट पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में टिकटॉकर दूसरी लड़की से कह रही हैं, 'आपको मेरे शरीर से दिक्‍कत है, यही असल मुद्दा है. मुझे नहीं मालूम आप क्‍या उम्‍मीद रख रही हैं'? 
  
वहीं, इस वीडियो में पुलिस जब पहुंची दिखाई दी तो यूजर्स को भी विश्‍वास नहीं हुआ. कई टिकटॉकर्स ने कहा कि क्‍या सच में पुलिस आई थी? वहीं, एक यूजर ने अपने साथ हुई ऐसी ही घटना शेयर करते हुए लिखा- मुझे एक बार गिरफ्तार कर लिया गया था, क्‍योंकि मेरी स्‍कर्ट घुटनों से ऊपर थी, और मेरे कंधे भी दिख रहे थे. 

एक अन्‍य यूजर ने लिखा- कुछ लोग आपके स्‍टाइल को पसंद नहीं करते हैं. लेकिन आप जैसा खुद को रखना चाहती हो, वैसा रखो. 

टिकटॉकर ने वीडियो में एक और खुलासा किया कि पुलिस इसलिए आई क्‍योंकि पड़ोसी ने झूठ बोला था. पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि वह (टिकटॉकर) उनकी प्रॉपर्टी में दाखिल हो गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें