scorecardresearch
 

जब आपस में भिड़ीं लड़कियां, चलने लगे लात-घूंसे, बोकारो का वीडियो वायरल

लड़कियों के दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो (girls fight video viral) झारखंड (jharkhand) के बोकारो (bokaro) जिला के सेक्टर 4 थाना अंतर्गत बने सूर्य मंदिर (Surya Temple) प्रांगण का है.

सूर्य मंदिर प्रांगण में भिड़ीं लड़कियां सूर्य मंदिर प्रांगण में भिड़ीं लड़कियां
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बोकारो के सूर्य मंदिर का वीडियो वायरल
  • किसी बात को लेकर भिड़ीं लड़कियां

झारखंड के बोकारो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़कियों का दो गुट आपस में जमकर मारपीट कर रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो सूर्यमंदिर प्रांगण का है. वीडियो में लड़कियां एक-दूसरे की जान की दुश्मन बन कर मारपीट और एक-दूसरे पर हमला करती हुईं नजर आ रही है.

लड़कियों के दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो झारखंड के बोकारो जिला के सेक्टर 4 थाना अंतर्गत बने सूर्य मंदिर प्रांगण का है. बताया जा रहा है कि मंदिर प्रांगण में दो गुट की लड़कियां आईं और आपस में बातचीत करने के क्रम में उलझ गई, फिर मारपीट होने लगी. लड़कियों के गुट के मारपीट का वीडियो एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

अपने जानवरों को चराने के लिए सूर्य मन्दिर प्रांगण में आई प्रत्यक्षदर्शी महिला ने कहा कि लड़कियों में झगड़ा किस कारण हुआ, ये हमे हीं पता, लेकिन बीच-बचाव में दो लड़कों ने मिल कर लड़कियों के झगड़े को सलटाया, हम सिर्फ लड़कियों के दोनों गुट का झगड़ा देख रहे थे.

बोकारो जिले में अधिकांश मंदिर परिसर लॉकडाउन के दौरान असमाजिक तत्वों और आवारागर्दी करने वाले लड़के - लड़कियों का अड्डा बन गए हैं. स्थानीय प्रशासन के उदासीन रवैये के कारण मंदिर परिसर में असमाजिक तत्व इकट्ठा होते, जिससे दिन-ब-दिन मंदिर की प्रतिष्ठा धूमिल होती जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें