scorecardresearch
 

मैच में खिलाड़ियों ने की मारपीट, जमकर चले बल्ले, महिलाएं भी उतरीं, Video

इंग्लैंड के केंट में एक मैच के दौरान कुछ खिलाड़ियों ने क्रिकेट को शर्मसार किया है. खिलाड़ियों ने मैदान पर ही मारपीट की, लात घूसे चलाए. ये सबकुछ एक चैरिटी मैच के दौरान हुआ.

Players Fight during charity match Players Fight during charity match
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केंट में कुछ खिलाड़ियों ने किया क्रिकेट को शर्मसार
  • चैरिटी मैच के दौरान खिलाड़ियों में हुई मारपीट

इंग्लैंड के केंट में एक मैच के दौरान कुछ खिलाड़ियों ने क्रिकेट को शर्मसार किया है. खिलाड़ियों ने मैदान पर ही मारपीट की, लात घूसे चलाए. ये सब कुछ एक चैरिटी मैच के दौरान हुआ. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खिलाड़ियों के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ गई थी कि मैच को रद्द करना पड़ा. लड़ाई बढ़ता देख कुछ महिला मैदान पर लात घूसों के बीच कूद पड़ीं और दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अलग-अलग किया. 

यह घटना रविवार (18 जुलाई) को मेडस्‍टोन के मोटे पार्क क्रिकेट क्‍लब में मैच के दौरान घटी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि शुरू में कुछ खिलाड़ी मैदान पर आपस में बहस कर रहे हैं. इसी दौरान कहीं से बल्‍ला चलाने वाला शख्‍य आ गया, जिसके बाद हालात खराब हो गए.

इस इवेंट को चलाने में मदद करने वाले शहजाद अकरम ने कहा. 'हमने चैरिटी के लिए अपनी पूरी कोशिश की और इन खिलाड़ियों ने इसे खराब कर दिया. हम फाइनल मैच खेल रहे थे और वह आखिरी दो ओवर थे जब कुछ लोग पिच पर आए और कुछ खिलाड़ियों पर हमला कर दिए. मुझे नहीं पता कि इसके पीछे मुख्य कारण क्या था, लेकिन मैदान में कुछ उपद्रवी थे. वे अपने बल्ले से मारने लगे.'

शहजाद अकरम ने आगे कहा कि मैं इस घटना से बहुत दूर था, लेकिन जब तक मैं पास पहुंचा, तब तक वे आपस में झगड़ रहे थे और गाली-गलौज कर रहे थे. हम खुश नहीं हैं. हम इस व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकते. 

उन्होंने कहा कि किसी की जान तो नहीं गई, लेकिन लड़ाई में दो लोग घायल हो गए. घटना में शामिल खिलाड़ियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. हम भविष्य में इन लोगों को मैदान में नहीं आने देंगे. हमने उनकी पहचान कर ली. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें