scorecardresearch
 

MP: रास्ता पूछ रहे थे कार सवार साधु, बच्चा चोर समझकर भीड़ ने की पिटाई, Video वायरल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में भीड़ ने दो साधुओं (Saints) को बच्चा चोर (Child Lifter) समझकर पिटाई कर दी. कार सवार साधु बच्चों से रास्ता पूछ रहे थे, इस दौरान बच्चे साधुओं को देखकर डर गए और भागने लगे तभी भीड़ जमा हो गई और मारपीट की.

धार में साधुओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. (फोटो-ट्विटर/स्क्रीनग्रैब) धार में साधुओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. (फोटो-ट्विटर/स्क्रीनग्रैब)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साधुओं को देखकर बच्चे डरकर भागे
  • बच्चा चोर समझकर भीड़ ने कर दी पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में भीड़ ने दो साधुओं (Saints) को बच्चा चोर (Child Lifter) समझकर पिटाई कर दी. कार सवार साधु बच्चों से रास्ता पूछ रहे थे, इस दौरान बच्चे साधुओं को देखकर डर गए और भागने लगे तभी लोगों की भीड़ एकत्रित हुई जिसके बाद लोगों ने साधुओं के साथ मारपीट की. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

मामला धार क्षेत्र के धन्नड गांव का है. यहां बच्चा चोरी की आशंका के चलते लोगों की भीड़ ने दो साधुओं की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि ग्राम धन्नड से दो साधु कार से इंदौर की ओर जा रहे थे. इस दौरान इन साधुओं ने कार रोककर बच्चों से रास्ता पूछा, बच्चे साधुओं को देखकर डर गये और भागने लगे.

बच्चों को भागता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और साधुओं के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद दोनों को पीथमपुर पुलिस के हवाले कर दिया. पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है. वहीं, इस पूरे मामले में पीथमपुर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

इसपर भी क्लिक करें- दिल्ली में बच्चा चोर गैंग की 4 महिलाएं गिरफ्तार, तीन साल के बच्चे को बेचने की कोशिश में थीं
 
एडिशनल एसपी धार, देवेन्द्र पाटीदार ने बताया कि जिला धार के थाना सेक्टर वन में साधुओं के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. इस घटना के बारे में सूचना मिली है और एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस द्वारा मामले का संज्ञान लिया गया है. तथ्यों की जांच की जा रही है, इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

(इनपुट- छोटू शास्त्री)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें