scorecardresearch
 

इटली के प्रिंस को गर्लफ्रेंड ने बताया 'कंजूस', फिर कोर्ट तक पहुंच गई लड़ाई

इटली के एक प्रिंस को उनकी गर्लफ्रेंड ने कंजूस करार दिया, जिसके बाद दोनों के बीच कानूनी जंग छिड़ गई. हालांकि, फेसबुक पर प्रिंस ने कहा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से गिफ्ट वापस नहीं लेना चाहते. वहीं, प्रिंस के वकील ने कहा कि वे प्रिंस को उनकी गर्लफ्रेंड से बचाना चाहते हैं.

प्रिंस जियाकोमो बोनानो और तान्या यशेंको (फाइल फोटो) प्रिंस जियाकोमो बोनानो और तान्या यशेंको (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गर्लफ्रेंड ने प्रिंस को बताया कंजूस
  • कोर्ट तक पहुंच गया पूरा मामला

एक इतालवी राजकुमार और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच कानूनी विवाद छिड़ गया है. क्योंकि राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड को बेशकीमती उपहार देते थे. बावजूद इसके उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें 'कंजूस' करार दिया. 'मिरर' की एक खबर के मुताबिक, इटली के राजकुमार 51 वर्षीय प्रिंस जियाकोमो बोनानो डि लिंगुआग्लोसा की मुलाकात साल 2019 में बेलारूस की 35 वर्षीय तान्या यशेंको से एक डिनर पार्टी के दौरान हुई थी. वहीं से दोनों का अफेयर शुरू हुआ. दोनों मोंटे कार्लो, दुबई और मालदीव सहित कई जगहों पर भी घूमने गए.

Tha Times की एक रिपोर्ट की मानें तो, प्रिंस ने तान्या को 69 लाख रुपये से ज्यादा कीमत की मर्सीडीज भी गिफ्ट की. इसके साथ ही 48 लाख रुपये से ज्यादा के कई उपहार भी दिए. यहां तक कि रोम स्थित तान्या के फ्लैट के रेंट के लिए भी प्रिंस ने 15 लाख रुपये से ज्यादा की मदद की.

इतालवी मीडिया के अनुसार, तान्या ने पिछले साल प्रिंस के खिलाफ एक कानूनी शिकायत दर्ज की थी. इसमें आरोप लगाया गया था कि वह उसका पीछा करते हैं. उन्होंने इसके लिए मनोवैज्ञानिक से भी मदद ली. वहीं, प्रिंस के वकीलों का कहना है कि तान्या ही प्रिंस का फायदा उठा रही थी. इतालवी प्रेस के मुताबिक, तान्या के वो मैसेज भी सामने आए हैं जहां उन्होंने प्रिंस की कई बार आलोचना की थी और कहा था कि वह उनके लिए वो सब नहीं करते जो उन्हें करना चाहिए.

प्रिंस जियाकोमो बोनानो और तान्या यशेंको (फाइल फोटो)
प्रिंस जियाकोमो बोनानो और तान्या यशेंको (फाइल फोटो)

टेलीग्राफ के मुताबिक, तान्या ने कहा था, ''अगर तुम चाहते तो इटली में अपना आधा निवेश मुझे ट्रांसफर कर सकते थे. लेकिन तुम कंजूस हो.'' यह सब मैसेज उस समय सामने आए जब प्रिंस ने तान्या के खिलाफ कानून का रुख किया. दरअसल, प्रिंस काफी समय से डिप्रेशन में भी चल रहे थे क्योंकि उनकी पहली शादी टूट गई थी.

वहीं, तान्या ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों से इनकार किया है. और कहा है कि प्रिंस अपने सभी आरोपों को वापस लें. उधर, पिछले सप्ताह प्रिंस ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था और कहा था, ''मैं अपनी गर्लफ्रेंड तान्या से माफी मांगना चाहता हूं. क्योंकि मैंने उन पर झूठे आरोप लगाए.'' उन्होंने आगे लिखा, ''मेरे ऐसा करने का कारण है मेरे अंदर जलन की भावना. लेकिन मैंने जो भी गिफ्ट तान्या को दिए हैं, उन्हें मैं वापस नहीं लेना चाहता.''

हालांकि, प्रिंस के वकील अरमांडों फरजोला ने बताया कि उन्होंने अभी तक केस वापस नहीं लिया है. तान्या अभी भी प्रिंस को मानसिक रूप से प्रताड़ित करती हैं. उन्होंने कहा, ''प्रिंस बेहद नर्म दिल के हैं और प्यार के कारण वह सही फैसला नहीं ले पा रहे हैं. हमारा केवल एक ही उद्देश्य है कि हम प्रिंस को तान्या से बचाएं. बाकी पैसा वापस लेना तो बाद की बात है.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×