scorecardresearch
 

24 का दूल्‍हा, 61 की दुल्‍हन ने की LIVE शादी, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Age gap between couples: कुरान 24 साल के हैं और चेरिल 61 साल की हैं. दोनों की पहली बार तब हुई थी, जब कुरान चेरिल के बेटे क्रिस के साथ काम करता था.

कपल में 37 साल का उम्र का फासला है कपल में 37 साल का उम्र का फासला है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उम्र में है 37 साल का दोनों में फासला
  • युवक महिला के बेटे के साथ करता था काम

37 Year age gap difference Couples: जब मोहब्‍बत परवान चढ़े तो उम्र की सीमा नहीं देखी जाती है. फिर तो लोग दुनियां जहां को भी साइड में करके एक ओर रख देते हैं. कोई कुछ भी कहे, लेकिन उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. एक ऐसी ही लव स्‍टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जहां कपल में उम्र का गैप है, उनकी लव स्‍टोरी की आलोचना भी की. लेकिन उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ा. वे एक दूसरे को बेपनहां मोहब्‍बत करते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्‍हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

डेली स्‍टार के मुताबिक, 24 साल के इस शख्‍स का नाम कुरान (Quran) है. वहीं उनकी नई पत्‍नी 61 साल की चेरिल मैकग्रेगॉर (Cheryl McGregor) है. दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है. इसके बाद भी दोनों ने समाज की परवाह किए बिना 3 सितंबर को शादी की. शादी की खास बात ये थी कि दोनों ने टिकटॉक (Tiktok) पर इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग की. वहीं चेरिल 17 साल के बच्‍चे की दादी भी हैं. वैसे इस कपल की पहली मुलाकात साल 2012 में हुई थी. ये कपल टिकटॉक पर भी काफी पॉपुलर है. जहां वह अपना रोमांस की तस्‍वीरें जमकर शेयर करते हैं. जिस इस कारण उन्‍हें कई बार ट्रोल भी हुए हैं. 

क्‍या कहा ट्रोलर्स ने 
टिकटॉक पर यूजर्स ने उनकी जमकर उन्‍हें ट्रोल किया है. यूजर्स ने लिखा कि आपने अपनी दादी से शादी की", "आप एक जीवाश्म हैं", "आपका ब्रेकअप हो जाना चाहिए", यह आपका यूज कर रहा है", वहीं एक यूजर ने तो ये भी लिख  दिया कि ये नेक्रोफिलिया है. नेक्रोफिलिया में कोई शख्‍स मृत डेडबॉडी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है.

हालांकि, कई यूजर्स उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा जब दोनों आपस में खुश है तो फिर कोई चीज मतलब नहीं रखती है. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि जब दोनों आपस में खुश हैं तो उन्‍हें अकेले छोड़ दो. 

महिला के बेटे साथ काम करता था युवक 
कुरान की पहली बार चेरिल से मुलाकात तब हुई थी जब वह उनके बेटे क्रिस के साथ काम करता था. हालांकि इसके बाद दोनों में लंबे समय तक मुलाकात नहीं हो पाई. फिर नवम्‍बर 2020 में एक बार फिर से दोनों मिले. वहीं पिछले साल अप्रैल में दोनों ने सगाई कर ली थी.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×