scorecardresearch
 

'मैं अपने बॉयफ्रेंड के लिए मां की तरह', गर्लफ्रेंड के कमेंट पर यूजर्स ने किया ट्रोल

वीडियो के साथ जो कैप्‍शन लिखकर लूसिया ने शेयर किया है. वह वायरल हो गया है. 62 लाख से ज्‍यादा लोग इसे देख चुके हैं. इसको लेकर लोगों के अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस न्‍यूज के सामने आने के बाद सिगमंड फ्रायड जरूर खुश होंगे.

लूसिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ लूसिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टिकटॉक पर 62 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा वीडियो
  • यूजर्स बोले, आज हमें सिगमंड फ्रायड याद आ गए
  • 3 जनवरी को युवती ने वीडियो किया था पोस्‍ट

Boyfriend Girlfriend Relationship, TikTok: प्‍यार को लोग अपने अपने नजरिए से परिभाषित करते हैं. हरेक का इसको लेकर अलग पक्ष हो सकता है. एक दूसरे को प्‍यार में अलग तरह से संबोधित भी किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक गर्लफ्रेड और बॉयफ्रेंड की कहानी भी उनके संबोधन के कारण वायरल हो गई है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी दो धड़ों में बंट गए हैं. कुछ इस लव स्‍टोरी की सराहना कर रहे हैं तो कुछ आलोचना कर रहे हैं.  

'द इंडिपेंडेट' के अनुसार लूसिया नाम की युवती ने एक वीडियो 3 जनवरी को टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया है. जिसमें वह अपने बायॅफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं . जिसमें उन्‍होंने अपने प्‍यार की कहानी एक अलग अंदाज में बयां की है. उनका ये वीडियो वायरल है. आखिर उन्‍होंने इस वायरल वीडियो में क्‍या लिखा है वो आपको बता देते हैं. टिकटॉक पर शेयर हुए इस वीडियो में लूसिया ने लिखा है, 'जब लड़का सच्‍चे प्‍यार में होता है, तो वह बच्‍चे की तरह व्‍यवहार करता है. लेकिन जब कोई लड़की सच्‍चे प्‍यार में होती है तो वह मां की तरह व्‍यवहार करती है.' 

62 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा 
इस वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखकर लूसिया ने शेयर क्‍या किया, ये वायरल हो गया है. 62 लाख से ज्‍यादा लोग इसे देख चुके हैं. इसको लेकर लोगों के अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा दोनों की ये लव थ्‍योरी मनोवैज्ञानिक सिगमंड फ्रायड के सिद्धांतों की याद ताजा करती है. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इस कपल की रिलेशनशिप ईडिपस कॉम्‍प्‍लेक्‍स (Oedipus complex) की संज्ञा दी है. जिसे सिगमंड फ्रायड (Sigmund Freud) ने डेवलप किया था. इसमें जो बच्‍चा होता है वह विपरीत लिंग के अभिभावक के प्रति आकर्षित होता है. 

कुछ यूजर्स ने की आलोचना, तो कुछ बोले ये 
टिकटॉक पर इस वीडियो को देखकर तमाम यूजर्स ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस न्‍यूज के सामने आने के बाद सिगमंड फ्रायड जरूर खुश होंगे. एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया आज सिगमंड फ्रायड ने साबित कर दिया कि वह सही थे. जॉन नाम के यूजर ने लिखा, 'हम किस दिशा में जा रहे हैं, क्‍या हमें ये बात पता है.'

इसके विपरीत कुछ यूजर्स ने सलाह देते है कमेंट किया, अगर कोई महिला रिलेशनशिप में हैं. वह मां की तरह अपने बॉयफ्रेंड के साथ व्‍यवहार कर रही है तो ये उनके लिए सामान्‍य है. वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि वह बिल्‍कुल भी नहीं चाहते कि उनका करीबी बच्‍चे की तरह व्‍यवहार करे.

वहीं एक यूजर ने लिखा कि जब कोई प्‍यार में होता है तो वह बिल्‍कुल भी नहीं चाहता कि उसकी गर्लफ्रेंड दूसरी मां की तरह बिहेव करे. कुछ यूजर्स ने ये भी कहा, जो बात लूसिया ने कहने की कोशिश की है. उसको गलत अर्थों में लोगों ने समझा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×