scorecardresearch
 

चुटकियों में चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन? Vivo ला रहा 200W का फास्ट चार्जर, डिटेल्स लीक

200W Charging Phone: स्मार्टफोन इंडस्ट्री में फास्ट चार्जिंग नया ट्रेंड है. इस वक्त लगभग सभी ब्रांड्स अपने फ्लैगशिप डिवाइसेस में फास्ट ही नहीं बल्कि सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे रहे हैं. ऐसे ही एक स्मार्टफोन पर Vivo काम कर रहा है. जल्द ही कंपनी इस फोन को लॉन्च कर सकती है.

X
Fast Charging Fast Charging
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Vivo बना रहा 200W का फास्ट चार्जर
  • मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा स्मार्टफोन
  • 150W की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है Realme फोन

Vivo स्मार्टफोन मार्केट में नए-नए डिवाइसेस लॉन्च करता रहता है. ब्रांड के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर नई जानकारी सामने आई है. कंपनी 200W की चार्जिंग सपोर्ट वाला एक फोन जल्द ही लॉन्च कर सकती है. पहले रिपोर्ट्स आई थी कि कंपनी 100W की फास्ट चार्जिंग वाले हैंडसेट पर काम कर रही है.

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कंपनी 200W की फास्ट चार्जिंग वाला डिवाइस डेवलप कर रही है. कंपनी के अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस में 20V/10A की चार्जिंग मिल सकती है. इसकी जानकारी टिप्स्टर Digital Chat Station ने दी है.

लीक हुई सुपर फास्ट चार्जर की डिटेल्स

उन्होंने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इसकी जानकारी पोस्ट की है. टिप्स्टर की मानें तो फ्लैगशिप डिवाइस में 200W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी. रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी पहले 100W की चार्जिंग पर काम कर रही थी, लेकिन अब ब्रांड ने अपना प्लान चेंज कर दिया है.

नया एडॉप्टर 20V की चार्जिंग सपोर्ट करेगा. ब्रांड इस चार्जिंग एडॉप्टर के साथ 4000mAh से ज्यादा क्षमता वाली बैटरी दे सकता है. हालांकि, इस स्मार्टफोन के नाम और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी फिलहाल नहीं है.

फोन कब तक रिलीज होगा इसकी जानकारी भी नहीं है. कंपनी ने इस डिवाइस की अभी तक पुष्टि नहीं की है. ब्रांड का आखिरी फ्लैगशिप डिवाइस Vivo X80 Pro था. Vivo ने हाल में ही इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. 

वीवो के लेटेस्ट फोन में कितनी मिलती है चार्जिंग

Vivo X80 Pro में 80W की चार्जिंग मिलती है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 48MP, 12 मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल का शूटर दिया गया है.

फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर काम करता है. फोन में 6.78-inch का टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. हैंडसेट को पावर देने के लिए 4700mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

रियलमी फोन में मिलता है 150W की चार्जिंग

फिलहाल Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन 150 की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. कंपनी के दावे के मुताबिक इस फोन को फुल चार्ज होने में लगभग 17 मिनट का वक्त लगता है. अगर वीवो 200W की चार्जिंग सपोर्ट वाला हैंडसेट लाता है, तो फोन को फुल चार्ज होने में लगभग 10 से 12 मिनट का वक्त लगेगा.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें