scorecardresearch
 

21000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च, एक बार चार्ज करने पर 94 दिन तक चलेगी बैटरी, जानिए कीमत

Oukitel WP19 Launch: स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप समस्या से जूझ रहे हैं, तो Oukitel का नया फोन आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. कंपनी ने 94 दिनों की स्टैंड बाय बैटरी कैपेसिटी वाला नया फोन लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स.

X
Oukitel Oukitel
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Oukitel WP19 में मिलती है 21000mAh की बैटरी
  • सिंगल चार्ज में मिलेगा 94 दिनों का स्टैंड बाय टाइम
  • फोन MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर काम करता है

स्मार्टफोन्स के साथ बैटरी एक बड़ी समस्या होती है. ऐसे में कंपनियां अब ज्यादा क्षमता वाले डिवाइसेस लॉन्च कर रही है. अभी तक हमने बाजार में 7000mAh की बैटरी वाले कई स्मार्टफोन देखे हैं. कुछ हैंडसेट 10 हजार mAh की बैटरी के साथ भी आते हैं. अब एक कंपनी ने 21000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन लेकर आई है. 

चीनी ब्रांड Oukitel ने WP19 फोन लॉन्च किया है, जो 21,000mAh की बैटरी के साथ आता है. इस फोन चार्ज करने के बाद आपको अगले कुछ दिनों तक शायद चार्जर की याद ही नहीं आए. हैंडसेट को सिंगल चार्ज के एक हफ्ते से ज्यादा यूज किया जा सकता है. 

कितनी चलेगी बैटरी?

कंपनी की मानें तो Oukitel WP19 पर 122 घंटे तक लगातार फोन कॉल की जा सकती है. स्मार्टफोन 123 घंटे के ऑडियो प्ले बैक, 36 घंटे के वीडियो प्ले बैक और 2252 घंटे (94 दिनों) के स्टैंडबाय टाइम के साथ आता है.

हालांकि, बड़ी बैटरी होने के नुकसान भी है. फोन को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का वक्त लगता है, जबकि इसमें 27W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. Oukitel का नया फोन रगेड डिवाइस है. इसलिए आप इसे एक्सट्रीम कंडीशन में भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स और कीमत?

हैंडसेट IP68/IP69 रेटिंग के साथ आता है. इसलिए पर पानी का असर भी नहीं होगा. इसमें 6.78-inch का डिस्प्ले दिया गया है, जो Full HD+ रेज्योलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. इसमें मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर मिलता है. फोन 8GB RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. 

रियर साइड की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 64MP का है. इसके अलावा आपको 2MP का मैक्रो कैमरा और 20MP का सोनी नाइट विजन आईआर मॉड्यूल मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है.

हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर काम करता है. यह स्मार्टफोन फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. यूरोप में इसकी कीमत 694 यूरो (लगभग 57,500 रुपये) है. हैंडसेट को आप AliExpress से खरीद सकेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें