scorecardresearch
 

OnePlus Nord Buds की सेल, सस्ते में खरीद सकते हैं आप, Amazon पर मिल रहा डिस्काउंट

OnePlus Nord Buds Discount: हाल में लॉन्च हुए Nord Buds की सेल शुरू हो गई है. इन TWS बड्स को आप डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसे OnePlus 10R और Nord CE 2 Lite के साथ लॉन्च किया था. आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत.

X
OnePlus Nord Buds OnePlus Nord Buds
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus Nord Buds की सेल शुरू
  • ब्रांड का सबसे सस्ता TWS ईयरबड्स
  • Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं आप

OnePlus Nord Buds भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है. ब्रांड ने इसे हाल में OnePlus 10R और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया था. दोनों ही स्मार्टफोन पहले ही सेल पर आ चुके हैं.

OnePlus Nord Buds ब्रांड का अफोर्डेबल TWS ऑप्शन है, जो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ Flipkart और Amazon पर भी उपलब्ध है. कंज्यूमर्स इसे दो कलर ऑप्शन ब्लैक और वॉइट में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स. 

OnePlus Nord Buds की कीमत

वनप्लस के इस हैंडसेट को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, वनप्लस स्टोर ऐप, Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं. आप इसे ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं. इसकी सेल आज यानी 10 मई से शुरू हुई है. डिवाइस की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन शुरुआती सेल में यह 2,799 रुपये की कीमत पर आया है. 

यह कंपनी का पहला TWS ईयरबड्स है, जो Nord ब्रांडिंग के साथ आता है. कंपनी इसके अलावा OnePlus Buds Pro और OnePlus Buds Z2 TWS बेचती है, जो क्रमशः 9,990 रुपये और 4,990 रुपये की कीमत पर आते हैं. अगर आप ऐमेजॉन से Nord Buds खरीदते हैं, तो इस पर बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. 

क्या है खास? 

वनप्लस नॉर्ड बड्स में आपको 12.4mm का डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर मिलेगा, जो दमदार बेस और शार्प ट्रेबल ऑफर करता है. इन बड्स में Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है. इनमें आप 3D साउंड इफेक्ट का भी मजा ले सकेंगे. हालांकि, बजट रेंज के इन बड्स में ANC या एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन नहीं मिलता है.

इस फीचर की मदद से यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. ब्रांड की मानें तो इन ईयरबड्स में एआई बेस्ड नॉयस रिडक्शन एल्गोरिद्म दिया गया है, जिससे यूजर्स को क्लियर ऑडियो मिलेगा. इसमें चार माइक्रोफोन्स दिए गए हैं और यह ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट के साथ आता है.

यूजर्स इस डिवाइस को एंड्रॉयड फोन और ऐपल आईफोन दोनों के साथ यूज कर सकते हैं. वनप्लस यूजर्स को ब्रांड की फास्ट पेयर टेक्नोलॉजी का फायदा मिलेगा, जिसकी मदद से इन बड्स को तेजी से अपने फोन से कनेक्ट कर सकेंगे. कंपनी की मानें तो इसमें 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें