scorecardresearch
 

OnePlus Nord 2T हुआ लॉन्च, मिलता है 50MP का कैमरा, जानिए कीमत और फीचर

OnePlus Nord 2T Price: वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इसमें 50MP के मेन लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी और 80W की चार्जिंग के साथ आता है. आइए जनते हैं इस फोन की खास बातें और इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

X
OnePlus Nord 2T OnePlus Nord 2T
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus Nord 2T में 50MP का कैमरा मिलता है
  • फोन में 4500mAh की बैटरी और 80W की चार्जिंग मिलती है
  • फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है

वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो नॉर्ड सीरीज का हिस्सा है. कंपनी ने OnePlus Nord 2T को लॉन्च किया है. हालांकि, यह फोन भारत में नहीं बल्कि यूरोप में लॉन्च हुआ है. पिछले कुछ दिनों से इस फोन से जुड़ी लीक रिपोर्ट्स लगातार आ रही थी.

कंपनी ने इसे बिना किसी लॉन्च इवेंट में यूरोप में इंट्रोड्यूश कर दिया है. ब्रांड का लेटेस्ट फोन MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 4500mAh की बैटरी और 80W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और दूसरे फीचर्स. 

OnePlus Nord 2T में क्या है खास? 

वनप्लस के इस फोन में 6.43-inch का डिस्प्ले मिलता है, जो Full HD+ रेज्योलूशन के साथ आता है. इसमें AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है. फोन में पंच होल कटआउट दिया गया है. स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर मिलता है, जो 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. 

फोन में को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की चार्जिंग सपोर्ट करती है. हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12.1 पर काम करता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर मिलता है. फ्रंट में कंपनी ने 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. 

कितनी है कीमत? 

OnePlus Nord 2T सिर्फ यूरोप में लॉन्च हुआ है. चीनी स्मार्टफोन मेकर ने यह साफ नहीं किया है कि ब्रांड इस फोन को दूसरे रीजन में लॉन्च करेगा या नहीं. वनप्लस का लेटेस्ट फोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में आता है.

इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएटं की कीमत 399 यूरो (लगभग 32,400 रुपये) है. फोन दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रांड इस फोन को भारत में इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकता है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें