scorecardresearch
 

लॉन्च से पहले Oppo वॉच की तस्वीर हुई लीक, डिजाइन Apple वॉच से इंस्पायर्ड

उम्मीद की जा रही है कि Oppo स्मार्टवॉच को 6 मार्च को Oppo Find X2 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. अब लॉन्च से पहले इसकी एक नई तस्वीर सामने आई है.

X
Credit- Weibo/ Digital Chat Station Credit- Weibo/ Digital Chat Station

Oppo का पहली स्मार्टवॉच ऑनलाइन लीक हो गई है. लीक में इसके डिजाइन डिटेल और मेजर फीचर्स सामने आ गए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि Oppo Find X2 के साथ 6 मार्च को ओप्पो वॉच को भी लॉन्च किया जा सकता है. स्मार्टवॉच के टीजर में देखा जा सकता है कि इसमें ऐपल वॉच से इंस्पायर्ड डिजाइन दिया गया है. साथ ही यहां कर्व्ड स्क्रीन, 3D ग्लास प्रोटेक्शन और एनालॉग वॉच जैसा वॉचफेस मौजूद है.

जो नई तस्वीर लीक हुई है उसमें कर्व्ड एजेज के साथ स्क्वायर शेप वाला डायल, एक ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रैप और स्क्रीन पर सेटिंग पेज को देखा जा सकता है. पॉपुलर टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (ट्रांसलेटेड) ने लॉन्च से पहले ओप्पो वॉच की तस्वीर शेयर की है. जो फोटो शेयर की गई है, उससे ये समझ आ रहा है कि यहां साइड्स में फिजिकल बटन्स मौजूद होंगे, जो यूजर्स की जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज हो पाएंगे.

ये भी पढ़ें: Jio ने पेश किया ये नया प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 1.5 GB डेटा

साथ ही इस वॉच में बैटरी कस्टमाइजेशन ऑप्शन और पासवर्ड ऑप्शन शामिल होंगे. इस ऑप्शन से समझा जा सकता है कि अगर यूजर्स चाहें तो अपनी वॉच को लॉक कर सकते हैं. ओप्पो वॉच के डिजाइन के बारे में बात करें तो ये पहले लीक्ड फोटो से मिलता जुलता ही है. हालांकि, कंपनी और भी कई बैंड ऑप्शन लॉन्च के वक्त ऑफर कर सकती है.

Oppo के VP Brian Shen द्वारा शेयर की गई पुरानी तस्वीर के हवाले से बात करें तो इसमें गोल्ड और क्रीम सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ मेटल एजेज को देखा गया था. साथ ही यहां साइड में दो फिजिकल बटन भी मौजूद थे. यही नई तस्वीर में भी देखा गया है. बाकी जानकारी लॉन्च के बाद ही सामने आ पाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें