scorecardresearch
 

44MP डुअल सेल्फी कैमरा वाला Oppo Reno 3 भारत में जल्द होगा लॉन्च

Oppo Reno 3 Pro भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं. एक 44 मेगापिक्सल का दूसरा  2 मेगापिक्सल का होगा. 

X
Oppo Reno 3 Pro Oppo Reno 3 Pro

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo भारत में 2 मार्च को Reno 3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं. लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा.

भारत में Oppo का Reno  सीरीज पॉपुलर है. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की जानकारियां सामने आ गई हैं. इसके लिए कंपनी ने एक डेडिकेटेड प्रोमोशनल पेज भी तैयार किया है. यहां इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है.

Oppo Reno Pro की कुछ खासियतों में से एक इसमें दिया जाने वाला सेल्फी कैमरा भी होगा जो 44 मेगापिक्सल का का है. इस फोन में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे. कंपनी इसे कुछ नए कलर वेरिएंट्स के साथ पेश करेगी.  

Oppo Reno 3 Pro में पंचहोल डिस्प्ले दी जाएगी. सेल्फी के लिए दो फ्रंट कैमरे होंगे जिनमें से एक 44 मेगापिक्सल का होगा, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा. ये कैमरे डेप्थ सेंसिंग के लिए है. यानी आप फ्रंट कैमरे से भी बोके इफेक्ट के साथ तस्वीरें या सेल्फी क्लिक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें - Amazon पर Redmi, OnePlus, Samsung फोन्स पर डिस्काउंट

Oppo Reno 3 Pro में चार रियर कैमरे होंगे जिनमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा,  13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया जाएगा.

Oppo Reno 3 Pro  को भारत में मिडनाइट ब्लैक,  ऑरोरा ब्लू और स्काई वाइट कलर वेरिेंट के साथ लॉन्च किया जाएगा.  इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. इसे कंपनी भारत में दो मेमोरी वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें