scorecardresearch
 

Oppo Find X2 में मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3K डिस्प्ले

Oppo Find X2 को चीन में 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. एक नए टीजर से ये जानकारी मिली है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3K डिस्प्ले दिया जाएगा.

X
Credit- Twitter/Brian Shen Credit- Twitter/Brian Shen

Oppo Find X2 को चीन में 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा और अब इसके टीजर्स ऑनलाइन नजर आने शुरू हो गए हैं. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलेगा और एक नए टीजर से ये जानकारी मिली है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3K डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही यहां HDR10 का सपोर्ट भी मौजूद होगा. नए वीडियो टीजर से ये भी जानकारी मिली है कि नए स्मार्टफोन में एक हाई फ्रेम रेट टेक्नोलॉजी दी जाएगी जो आमतौर पर टीवी मॉडल्स में देखने को मिलती है.

Oppo ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कई टीजर्स जारी किए हैं, जहां Find X2 के डिस्प्ले की जानकारियां दी गई हैं. जारी टीजर्स के मुताबिक Find X2 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3K रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा. इससे स्क्रॉलिंग और नेविगेशन एक्सपीरियंस बेहतर होगा. ये 120Hz रिफ्रेश रेट हाल फिलहाल में कुछ स्मार्टफोन्स जैसे Samsung Galaxy S20 सीरीज, POCO X2 और Asus ROG Phone 2 में देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें: Jio ने पेश किया ये नया प्रीपेड प्लान, रोज मिलेगा 1.5 GB डेटा

एक और क्लिप में वन बिलियन कलर्स को हाइलाइट किया गया है. यानी इसमें HDR10 सपोर्ट भी मौजूद होगा. एक आखिरी क्लिप में इस अपकमिंग स्मार्टफोन में हाई फ्रेम रेट मोशन कंपनसेशन टेक्नोलॉजी मिलने की जानकारी दी गई है. जैसा कि हमने ऊपर बताया, ये टेक्नोलॉजी आमतौर पर टीवी मॉडल्स में ही दी जाती है.

Oppo के VP Brian Shen ने भी एक ट्वीट के जरिए साफ किया है कि Oppo Find X2 में  120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3K डिस्प्ले मिलेगा. इससे यूजर्स को बेहतरीन डिस्प्ले एक्सपीरियंस मिलेगा. वीबो पर जारी एक और टीजर से ये जानकारी भी मिली है कि फोन का रिजोल्यूशन 1440x3168 पिक्सल होगा और इसमें 513ppi पिक्सल डेन्सिटी ऑफर की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें