scorecardresearch
 

फेसबुक सीईओ मार्क जकरबर्ग ने रखा है इस साल 587 किलोमीटर दौड़ने का लक्ष्य

फेसबुक सीईओ मार्क जकरबर्ग हर साल अपने लिए नया चैलेंज लेते हैं. इस बार उन्होंने अपने सामने साल में 587 किमी दौड़ने की चुनौती रखी है.

X
मार्क जकरबर्ग ने फेसबुक पर शेयर की दिल्ली की यह तस्वीर मार्क जकरबर्ग ने फेसबुक पर शेयर की दिल्ली की यह तस्वीर

अगर आप दौड़ने के शौकीन हैं तो दुनिया की एक बड़ी हस्ती आपका साथी बन सकती है. इस साल फेसबुक फाउंडर और सीईओ मार्क जकरबर्ग आपको अपने साथ दौड़ने का मौका दे रहे हैं. जकरबर्ग ने फेसबुक पर अपने 4.7 करोड़ फॉलोअर्स के लिए एक नए चैलेंज का ऐलान किया है जिसका नाम है 'रन'.

उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'मेरे पास 2016 में भी शारीरिक रूप से फिट रहने की चुनौती है. मैं इस पूरे साल में 587 किलोमीटर की दौड़ पूरी करूंगा. मुझे खुशी होगी कि अगर फेसबुक कम्यूनिटी के लोग भी मेरी इस चुनौती में मेरा साथ दें.'

जकरबर्ग ने इस फोस्ट के साथ एक फोटो भी पोस्ट की. यह फोटो दिल्ली की है, जिसमें वह अपने सहकर्मी क्रिस डेनियल्स और इमी अर्चीबांग के साथ सुबह-सुबह दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले साल आईआईटी दिल्ली में उन्होंने टाउनहॉल Q&A सेशन आयोजित किया था.

फेसबुक सीईओ ने लिखा , 'हमने इस साल को 'अ ईयर ऑफ रनिंग' नाम दिया है. मैंने एक पब्लिक ग्रुप बनाया है, जिसमें हम सब दौड़ने के रोमांच से जुड़े अपने अनुभव पर चर्चा कर सकते हैं. मैं समय-समय पर इससे जुड़ी जानकारी देता रहूंगा'

फेसबुक यूजर्स अपने अनुभवों को 'अ ईयर ऑफ रनिंग' फेसबुक ग्रुप के साथ जुड़कर शेयर कर सकते हैं. फिलहाल इस ग्रुप में 43 हजार मेंबर जुड़ गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें