scorecardresearch
 

माइक्रोमैक्स में होगा बड़ा बदलाव, बदल सकता है कंपनी का Logo

13 अप्रैल को गुड़गांव में माइक्रोमैक्स का बड़ा इवेंट होने वाला है. इसमें कंपनी एक नया ब्रांड पेश करेगी, इसके तहत माइक्रोमैक्स के लोगो और ब्रांड एंबेसेडर बदले जा सकते हैं.

X
माइक्रोमैक्स में होगा बड़ा बदलाव माइक्रोमैक्स में होगा बड़ा बदलाव

भारत की लीडिंग स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स खुद को पूरी तरह बदलने की तैयारी में है. कंपनी 13 अप्रैल को एक नई ब्रांड आइडेंटिटी पेश करेगी. कंपनी के को फाउंडर राहुल शर्मा के प्रतिनिधित्व में गुड़गांव में इवेंट होगा जिसके लिए #GutsToChange हैशटैग चलाया जा रहा है. माइक्रोमैक्स ने इस इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि कंपनी इस दौरान नए 'Logo' के साथ एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा इस इवेंट में एक नए ब्रांड एंबेसेडर का भी ऐलान किया जा सकता है.

आपको बता दें कि हाल ही में माइक्रोमैक्स के कई आला अधिकारियों ने कंपनी को छोड़ा है. इनमें कंपनी के सीईओ विनीत तनेजा जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं जो पहले सैमसंग मोबाइल इंडिया के हेड थे.

पिछले कुछ महीनों से कपंनी ने कई भारतीय स्टार्टअप में भी काफी इन्वेस्ट किया है. इनमें हेल्द‍िफाइ मी, शॉपिंग सर्विस स्कैन्डिड, ट्रैवल एप IXIGO, गाना और पेमेंट सर्विस Transerv शामिल हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी ने दिवाली तक ऑनलाइन एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने की तरफ इशारा किया था. देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी अपने इवेंट में नया ब्रांड पेश करती है या माइक्रोमैक्स में ही बदलाव करती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें