scorecardresearch
 

माइक्रोमैक्स दिवाली तक शुरू करेगा अपना ऑनलाइन स्टोर!

दिवाली तक स्वदेशी मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन बेचने के लिए ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत कर सकती है.

X
माइक्रोमैक्स जल्द खोलेगा ऑनलाइन स्टोर
माइक्रोमैक्स जल्द खोलेगा ऑनलाइन स्टोर

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स मोबाइल और दूसरे डिवाइस बेचने के लिए अपना खास ऑनलाइन स्टोर शुरू करने की तैयारी में है. Canvas Spark 3 स्मार्टफोन लॉन्च के दौरान कंपनी ने बताया कि दिवाली तक ऑनलाइन स्टोर लॉन्च हो सकता है.

माइक्रोमैक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शुभोजीत सेन ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि ऑनलाइन स्टोर एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट स्ट्रैटिजी का हिस्सा है. उन्होंने यह भी कहा है कि दिवाली तक अपना स्टोर होगा.

हालांकि कंपनी के मुताबिक एक्सक्लूसिव स्टोर अभी अपने शुरुआती स्टेज में है. आपको बता दें कि भारत में स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री में काफी बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. इस वजह से कई कंपनियां अपने खास ऑनलाइन स्टोर की ओर रूख कर रही हैं. जाहिर है माइक्रोमैक्स देश के बड़े स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है तो यह इसमें खुद को पीछे नहीं रख सकता.

गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में Cnavas Spark 3 लॉन्च किया है जिसे सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर बेचने का फैसला किया है. आमतौर पर माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन्स ऑफलाइन बेचे जाते हैं. लेकिन कंपनी के इस फैसले से इसकी उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही इसका एक्सकलूसिव स्टोर खुलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें