scorecardresearch
 

एशिया कप में भारत को हल्के में न ले पाकिस्तानः अब्बास

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास ने कहा है कि पाकिस्तान को भारतीय टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए. अब्बास के मुताबिक भले ही टीम इंडिया हालिया दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन न कर पाई हो, लेकिन बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप में उसका दावा मजबूत है. अब्बास के मुताबिक एशिया कप में हालात बिल्कुल अलग होंगे.गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 2 मार्च को मुकाबला होगा

X

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास ने कहा है कि पाकिस्तान को भारतीय टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए. अब्बास के मुताबिक भले ही टीम इंडिया हालिया दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा प्रदर्शन न कर पाई हो, लेकिन बांग्लादेश में होने वाले एशिया कप में उसका दावा मजबूत है. अब्बास के मुताबिक एशिया कप में हालात बिल्कुल अलग होंगे.गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 2 मार्च को मुकाबला होगा.

बैट्समैन का रहेगा जोर
पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाजी कोच अब्बास ने कहा कि बांग्लादेश में हालात बल्लेबाजों के पक्ष में रहेंगे. और टीम इंडिया का यह पक्ष काफी मजबूत है. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के दिमाग में पिछली हार की कचोट होगी. ऐसे में उन्हें चुका हुआ नहीं माना जा सकता. गौरतलब है कि पिछले दो विदेशी दौरों में भारतीय टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया ने वनडे सीरीज 2-0 से और टेस्ट सीरीज 1-0 से गंवाई. उसके बाद न्यूजीलैंड में टीम इंडिया वनडे में 4-0 से और टेस्ट में 1-0 से हारी.

पिछली बार हम हारे थे भारत से
अब्बास ने कहा कि भारत-पाक मैच में हमेशा दबाव होता है, इसलिए दोनों टीमों के लिए यह मुश्किल होगा, भले ही पिछले नतीजे कुछ भी रहे हों. उन्होंने कहा कि तैयारी शिविर में भी इस बात पर चर्चा हुई कि आईसीसी टूर्नामेंट में भारत का हमारे खिलाफ रेकॉर्ड काफी बेहतर रहा है. अब्बास ने पिछले एशिया कप और टी 20 वर्ल्ड कप में भारत के हाथों मिली हार का भी जिक्र किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें